ताज़ा खबर
 

महिला से चैट करते मास्‍टरबेट करने लगा मौलवी, सामने आया वीडियो

पीड़िता उसकी काली करतूत देख हैरान रह गए। घटना से वक्त उनसे मौलवी की यह हरकत रिकॉर्ड कर ली, जिसके बाद मौलवी का वह वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है।

क्लिप में नजर आ रहे मौलाना जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं। (फोटोः वीडियोग्राफ)

इंटरनेट पर महिला के साथ वीडियो चैटिंग के दौरान एक मौलवी मास्टरबेट करने लगा। पीड़िता उसकी काली करतूत देख हैरान रह गई। घटना से वक्त उनसे मौलवी की यह हरकत रिकॉर्ड कर ली, जिसके बाद मौलवी का वह वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है। मौलवी की इस घटिया हरकत पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उसे जमकर लताड़ा।

‘टाइम्स नाऊ’ के मुताबिक, यह मामला जम्मू-कश्मीर से जुड़ा है। राज्य के दक्षिणी हिस्से में रहने वाला मौलाना काजी अहमद यासिर वायरल वीडियो क्लिप में मास्टरबेट कर रहा था। वह घाटी में नामी मौलवी के रूप में जाना जाता है। यही नहीं, वह कश्मीर को आजादी दिलाने वाले अभियान चलाता है। युवाओं को चुनाव का बहिष्कार करने के लिए बरगलाता भी है।

मौलवी द्वारा इस गंदी हरकत करने का यह पहला मामला नहीं है। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के खजराना इलाके में इससे पहले मंगलवार (नौ अक्टूबर) को एक मौलवी 10 साल की मासूम के साथ छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 55 वर्षीय मौलवी पर आरोप है कि वह साफ-सफाई के बहाने बच्चियों को मदरसे में देर तक रोक लेता था और फिर उनके साथ गंदी हरकत को अंजाम देता था।

जनवरी में इसी साल उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक मौलवी पर आठ साल की मासूम ने गंदी हरकत करने का आरोप लगाया था। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसके कुछ दिन बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि बच्चों के घर जाने के वक्त उसने पीड़िता को रोका और उसके सामने अपने कपड़े उतार दिए। वह उसके बाद उसके सामने गंदी हरकतें करने लगा था।

वहीं, जून में कश्मीर के बारमुला से पुलिस ने एक मौलवी को नाबालिग को उल्टा लटका कर पीटने के आरोप में दबोचा था। घटना के बाद उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। आरोपी की पहचान मुश्ताक अहमद डार के रूप में हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App