ताज़ा खबर
 

महिला से चैट करते मास्‍टरबेट करने लगा मौलवी, सामने आया वीडियो

पीड़िता उसकी काली करतूत देख हैरान रह गए। घटना से वक्त उनसे मौलवी की यह हरकत रिकॉर्ड कर ली, जिसके बाद मौलवी का वह वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है।

Qazi Ahmed Yasir, Kashmiri Cleric, South Kashmir, Masturbates, Video Chat, Woman, Female Follower, Video, Viral, Trending News, Hindi Newsक्लिप में नजर आ रहे मौलाना जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं। (फोटोः वीडियोग्राफ)

इंटरनेट पर महिला के साथ वीडियो चैटिंग के दौरान एक मौलवी मास्टरबेट करने लगा। पीड़िता उसकी काली करतूत देख हैरान रह गई। घटना से वक्त उनसे मौलवी की यह हरकत रिकॉर्ड कर ली, जिसके बाद मौलवी का वह वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है। मौलवी की इस घटिया हरकत पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उसे जमकर लताड़ा।

‘टाइम्स नाऊ’ के मुताबिक, यह मामला जम्मू-कश्मीर से जुड़ा है। राज्य के दक्षिणी हिस्से में रहने वाला मौलाना काजी अहमद यासिर वायरल वीडियो क्लिप में मास्टरबेट कर रहा था। वह घाटी में नामी मौलवी के रूप में जाना जाता है। यही नहीं, वह कश्मीर को आजादी दिलाने वाले अभियान चलाता है। युवाओं को चुनाव का बहिष्कार करने के लिए बरगलाता भी है।

मौलवी द्वारा इस गंदी हरकत करने का यह पहला मामला नहीं है। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के खजराना इलाके में इससे पहले मंगलवार (नौ अक्टूबर) को एक मौलवी 10 साल की मासूम के साथ छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 55 वर्षीय मौलवी पर आरोप है कि वह साफ-सफाई के बहाने बच्चियों को मदरसे में देर तक रोक लेता था और फिर उनके साथ गंदी हरकत को अंजाम देता था।

जनवरी में इसी साल उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक मौलवी पर आठ साल की मासूम ने गंदी हरकत करने का आरोप लगाया था। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसके कुछ दिन बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि बच्चों के घर जाने के वक्त उसने पीड़िता को रोका और उसके सामने अपने कपड़े उतार दिए। वह उसके बाद उसके सामने गंदी हरकतें करने लगा था।

वहीं, जून में कश्मीर के बारमुला से पुलिस ने एक मौलवी को नाबालिग को उल्टा लटका कर पीटने के आरोप में दबोचा था। घटना के बाद उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। आरोपी की पहचान मुश्ताक अहमद डार के रूप में हुई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO:अमेरिकी राष्ट्रपति के सामने गालियां बकने लगा रैपर, देखते रहे ट्रंप
2 वायरल वीडियो: 21 महीने के बेटे को पीठ पर ले आई एंकर, ऐसे पढ़ा वेदर बुलेटिन
3 गंगा के लिए जान देने वाले जीडी अग्रवाल को मोदी ने टि्वटर पर किया याद, लोगों ने किए तीखे कमेंट़्स
ये पढ़ा क्या?
X