ताज़ा खबर
 

VIDEO: सड़क पर लड़कियों के बीच छिड़ी जंग, बीच में आए आदमी तो उनकी भी हो गई पिटाई

वीडियो फुटेज में एक ग्रे कलर का टॉप पहने हुई लड़की बहुत गुस्से में नजर आ रही है और वह हिंसात्मक रुख एख्तियार करते हुए महिला पर हमला करती है।

कार पार्किंग को लेकर भिड़े लोग। (Photo Source: Videograb)

ऑस्ट्रेलिया में कार पार्किंग को लेकर शुरू हुए विवाद ने हिंसा और मारपीट का रूप ले लिया। इस लड़ाई में जो बीच में आया उसकी पिटाई हो गई। इस हैरान कर देने वाली घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो फुटेज में एक लड़की, महिला पर कुर्सी से वार करती है। यह लड़ाई धीरे-धीरे मास फाइट में बदल जाती है। कुछ लोग इस लड़ाई में शामिल हो जाते हैं, इनमें से कुछ लड़ाई को खत्म करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे तो कुछ उसमें शामिल होते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लड़की, दूसरी महिला पर कुर्सी से वार करती है। इसके बाद वह कुर्सी को कार के शीशे पर पटक देती है, जिससे शीशा चकनाचूर हो जाता है।

वीडियो फुटेज में एक ग्रे कलर का टॉप पहने हुई लड़की बहुत गुस्से में नजर आ रही है और वह हिंसात्मक रुख एख्तियार करते हुए महिला पर हमला करती है। इस दौराऩ एक शख्स लड़की को पीछे धकेल देता है और दोनों के बीच हाथापाई होने लगती है। तभी लाल-टीशर्ट पहने एक आदमी उस शख्स पर टूट पड़ता है। फुटपाथ पर दोनों पक्ष एक-दूसरे पर जमकर वार करते हैं। इस दौरान ग्रे कलर की टी-शर्ट पहने महिला का टॉप भी उतर जाता है। बाद में वह टॉप पहनती है। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लात-घूसे चले। कुछ लोग इस मामले में बीचबचाव भी करते हए नजर आए।

Adelaide Now की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की को हमले और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। वहीं 47 साल के शख्स को सार्वजनिक स्थान पर मारपीट और अभद्र व्यवहार करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। हालांकि इस बात का पता नहीं चल सका है कि लड़ाई शुरू किसने की थी। इस घटना को देखकर सड़क से गुजरने वाले लोग हैरान रह गए।

वीडियो: कार पार्क करने को लेकर शुरू हुआ विवाद, जमकर चले लात-घूसे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App