ताज़ा खबर
 

गि‍राेह बना कर बंदूक लेकर लूटने आए थे, अकेले शख्स ने डंडे से धुन द‍िया, देखिए वीडियो

इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को लूटपाट की कोशिश करने के मामले में गिरफ्तार भी कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक इस घटना में किसी के कोई चोट नहीं आई है। (Photo: Youtube)

चोर गिरोह बनाकर और हाथ में बंदूक लिए अगर किसी के घर में घुस जाएं तो उनको देखते ही घरवालों की हालत खराब हो जाएगी। पर क्या आपने कभी देखा है कि किसी के घर में चोर घुसे हों और उनको सिर्फ एक डंडे से पीटकर भगा दिया हो। जी हां फ्लोरिडा में ऐसा ही हुआ। एक घर के लॉन में दो लोग आराम से कुर्सी पर बैठे थे कि तभी कुछ लोग लूटने के मकसद से घर में घुस आए। उनके पास बंदूक थीं। घर के मालिक की नजर जब उनपर पड़ी तो वो कुर्सी लेकर दौड़ा, लेकिन इससे उसकी पेश नहीं पड़ी। इसके बाद वह मौका पाकर डंडा निकाल लाया। अकेले शख्स ने डंडे से ही उन चोरों की धुनाई कर दी और चोर भाग खड़े हुए। ऐसा ही वीडियो वहां की स्थानीय पुलिस ने यूट्यूब पर अपलोड किया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को लूटपाट की कोशिश करने के मामले में गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस के मुताबिक इस घटना में किसी के कोई चोट नहीं आई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग आराम से कुर्सी पर बैठे हैं। तभी अचानक उनमें से एक उठता है और कुर्सी लेकर दौड़ने लगता है। इतने में दूसरा भी खड़ा हो जाता है। इसके बाद वह शख्स दिखाई देता है जो कुर्सी लेकर दौड़ा था। उसके हाथ में एक चौड़ी सी लकड़ी लगी हुई है और उससे वह किसी को मारने की कोशिश कर रहा है। इतने में वह पीछे की ओर भागता है और एक कमरे में घुस जाता है। उसके पीछे पीछे दौड़ते हुए दो शख्स आते हैं उनके हाथ में बंदूक हैं। दोनों के मुहं पर कपड़ा बंधा हुआ है। एक ने ग्रे कलर की टीशर्ट और ब्लैक कलर की पेंट पहन रखी है वहीं दूसरे ने पूरे ब्लैक कपड़े पहन रखे हैं।

ग्रे कलर की टीशर्ट वाला चोर उस शख्स का पीछा करते हुए कमरे के अंदर घुस जाता है, पर तुरंत वापस आ जाता है। वहीं दूसरा चोर पहले चोर के पीछे खड़ा रहता है। इसके अलावा एक तीसरा चोर भी पूरे ब्लैक कपड़े पहने हुए आ जाता है। इतने में कमरे के गेट पर खड़े दोनों चोर पीछे हटने लगते हैं। फिर दिखाई देता है कि घर का मालिक हाथ में एक डंडा लिए उनको पीटने की कोशिश कर रहा था। इतने में काले कपड़े पहने हुए दोनों चोर भाग जाते हैं। इसके बाद घर का मालिक उस ग्रे कलर की टीशर्ट पहने हुए आए चोरी की डंडे से खूब धुनाई करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.