ताज़ा खबर
 

VIDEO: बीच सड़क खड़ा होकर ले रहा था पत्नी के प्यार का ‘टेस्ट’, टक्‍कर मारकर चली गई गाड़ी

प्यार की परीक्षा लेने एक शख्स ने अपनी ही जान जोखिम में डाल दी उसके बाद जो हुआ वह काफी भयावह रहा। मामला चीन के झेजियागं प्रांत के लिशुई का है। जहां एक शख्स अपने पत्नी के प्रेम को परखने के लिए रात को बीचो- बीच सड़क पर खड़ा हो गया।

Author Updated: March 16, 2019 2:35 PM
प्यार की परीक्षा लेने एक शख्स ने अपनी ही जान जोखिम में डाल दी उसके बाद जो हुआ वह काफी भयावह रहा । फोटो सोर्स- Youtube

प्यार की परीक्षा लेने एक शख्स ने अपनी ही जान जोखिम में डाल दी उसके बाद जो हुआ वह काफी भयावह रहा। मामला चीन के झेजियागं प्रांत के लिशुई का है। जहां एक शख्स अपने पत्नी के प्रेम को परखने के लिए रात को बीचो- बीच सड़क पर खड़ा हो गया। उसकी पत्नी उसे बचाने की कोशिश करती रही लेकिन एक कार की टक्कर के बाद वह शख्स काफी दूर तक कार के साथ घिसते हुए चला गया। दरअसल, यह शख्स शराब के नशे में धुत था। पैन नाम के इस शख्स को अपनी पत्नी ज़ो के प्रेम की परीक्षा लेने का मन हुआ।

शराब पीने के बाद वह अपनी पत्नी को फोन कर बुलाता है। दोनों की इस बात को लेकर बहस हो जाती है कि प्यार है या नहीं। बहस और आगे बढ़ती जाती है इसके बाद वह शख्स आगे सड़क पर निकल जाता है। वहां जाकर कहता है कि अगर गाड़ियों से उसकी पत्नी उसे बचाती है तो वह उससे प्यार करती है लेकिन अगर वह नहीं बचाती है तो वह उससे प्यार नहीं करती है।

ऐसा करने के दौरान उसे एक कार से टक्कर लग गई जिसके बाद उसकी पत्नी ने आनन फानन में जैसे तैसे अस्पताल पहुंचाती है। जहां उसकी जान बच गई। पैन को सिर और छाती में चोट आई है।पैन ने पुलिस को खुद बताया कि ‘मैं ये चेक करना चाहता था कि मेरी पत्नी मुझे रोकती है या नहीं। मैं जानना चाहता था कि अगर वो मुझे बहुत प्यार करती है तो मुझे पीछे खींच लेगी। लेकिन मेरी कार से टक्कर हो गई   पैन का कहना है कि उसे काफी बुरा लग रहा है कि उसने अपनी पत्नी के साथ इस तरह का व्यवहार किया और मेरी पत्नी को इस तरह से परखने की कोशिश की। सोशल मीडिया पर यह वीडिया काफी वायरल हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: तृणमूल कांग्रेस का टिकट मिलने पर ट्रोल्स के निशाने पर आईं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती
2 कांग्रेस से गठबंधन के लिए केजरीवाल बेकरार, जमकर हो रहे ट्रोल, कुमार विश्वास ने भी लिए मजे
3 पाकिस्तानी पत्रकार ने दलाई लामा की तुलना आतंकी मसूद अजहर से की, लोगों ने लगा दी क्लास
ये पढ़ा क्‍या!
X