ताज़ा खबर
 

Video: अपने पिता को मारने की कोशिश करती डॉक्टर कैमरे में कैद

चेन्नई के कोयम्बटूर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें दिखाया गया है कि महिला प्रोपर्टी के कागजात पर 82 साल के बीमार पिता से जबरन साइन करवाकर उसे मारने के लिए लाइफ सपोर्ट सिस्टम की नली को निकाल देती है।

चेन्नई के कोयम्बटूर से यह हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है।

चेन्नई के कोयम्बटूर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें दिखाया गया है कि महिला प्रोपर्टी के कागजात पर 82 साल के बीमार पिता से जबरन साइन करवाकर उसे मारने के लिए लाइफ सपोर्ट सिस्टम की नली को निकाल देती है। जिस महिला को वीडियो में दिखाया गया है उसका नाम जयासुधा मनोहरन है और वह एक डॉक्टर है। यह हॉस्पिटल उसके भाई का ही है। उसी ने ही अपनी बहन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार डॉक्टर जयासुधा मनोहरन ने अपने भाई डॉक्टर आर जयप्रकाश के चेन्नई स्थित आदित्य हॉस्पिटल में भर्ती अपने पिता को मारने की कोशिश की थी। घटना के तुरंत बाद मामले की शिकायत दर्ज करवाई गई थी लेकिन पुलिस ने जनवरी 2016 में एफआईआर दर्ज किया। घटना पिछले साल सितंबर की है।

वीडियो में दिखाया गया है कि जयसुधा कमरे के अंदर आने के बाद नर्सों को वहां से जाने को कहती है। इसके बाद वह अपने साथ आए लोगों के साथ मिलकर पिता से कागजात पर साइन करवाती है और फिर लाइफ सपोर्ट सिस्टम की नली को निकाल देती है। इसके बाद जब नर्स वहां पर आती हैं तो वह नर्सों से कुछ कहकर बाकी लोगों के साथ तेजी से बाहर की तरफ भाग जाती है। हॉस्पिटल के बाकी कर्मचारी भी उसके पीछे भागते हैं। उस वक्त को डॉक्टर शख्स को बचा लेते हैं, लेकिन 2 महीने बाद उनकी मौत हो जाती है।

मामले में पहले पुलिस ने जबरन घुसपैठ, उगाही और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया था। बाद में मामले की चार्जशीट में हत्या के प्रयास का आरोप भी जोड़ा गया। संबंधित थाने के इंस्पेक्टर त्यागराजन ने टीओआई के रिपोर्ट को बताया, “जब हमें पहले शिकायत मिली तो हमने सोचा कि ये भाई बहन के बीच दुश्मनी और उगाही का मामला है. बाद में जांच से पता चला कि मामले में जान से मारने की कोशिश भी की गई थी।” स्टेट मेडिकल काउंसिल ने जयासुधा और उनके परिवार से 22 जुलाई को अपना पक्ष पेश करने के लिए कहा था लेकिन उन लोगों ने काउंसिल से और समय देने की मांग की जिसे मंजूर कर लिया गया। काउंसिल मामले की स्वतंत्र जांच कराएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App