ताज़ा खबर
 

वीडियो: खाना खाते समय फोटो खींचने लगा, देखिए धोनी की बेटी जीवा ने कैसे लगाई ‘डांट’

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह खाना खा रही है, जब कोई उसकी तस्वीर लेने की कोशिश कर रहा था। इससे नाराज जीवा ने 'नो फोटो' कहकर 'डांट' लगा दी।

मैच के बाद जीवा के साथ धोनी। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

आईपीएल के 11वें संस्करण में क्रिकेटरों के साथ उनके परिवार को लेकर भी दिलचस्प खबरें सामने आती रही हैं। ताजा खबर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा है। दरअसल, धोनी की बेटी जीवा खाना खा रही थी, उसी वक्त किसी ने उसकी तस्वीर लेना शुरू कर दिया था। इस पर जीवा ने अंग्रेजी में ही ‘डांट’ लगा दी। धोनी की बेटी ने फोटो खींचने वाले को हाथ इशारा करते हुए कहा ‘नो फोटो’। इस पर फोटो खींचने वाले को मासूम जीवा से सॉरी कहना पड़ा। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि धोनी ने पुणे स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम से विदाई लेने से जुड़ा एक भावुक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उनकी नन्हीं बेटी जीवा भी उनके साथ थी। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर धोनी ने लिखा, ‘इस सीजन में पुणे ड्रेसिंग रूम में आखिरी दिन जीवा ने मेरा साथ दिया। इतना समर्थन देने और पूरे स्टेडियम को पीले रंग से रंगने के लिए शुक्रिया पुणे! उम्मीद है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने खेल से आपका मनोरंजन किया होगा।’ वीडियो के सोशल मीडिया में सामने आने के 8 घंटे के अंदर ही 17 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया था। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बार दो साल के प्रतिबंध के बाद आईपीएल में वापसी की थी। टीम लीग मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर चुकी है।

Regrann from @msdhoni_addicted – Ziva Baby Saying No Photo ! – #regrann

A post shared by sakshi singh dhoni (@sakshiisingh_r) on

तमिलनाडु में कावेरी जल विवाद और उसके विरोध को देखते हुए चेन्नई में होने वाले मैचों को पुणे शिफ्ट करना पड़ा था। इसके बाद सीएसके के लिए पुणे ही होम ग्राउंड मैदान बन गया था। दो साल बाद वापसी करने के बावजूद सीएसके ने महेंद्र सिंह धोनी पर ही अपना विश्वास जताया और उन्हें ही कप्तान बनाया। उनकी अगुआई में टीम आईपीएल में चोटी की टीमों को परास्त कर प्लेऑफ में स्थान बनाने में कामयाब रही है। खुद धोनी का प्रदर्शन भी लजवाब रहा है। उन्होंने कई मौकों पर जबर्दश्त बल्लेबाजी का नमूना पेश करते हुए टीम को जीत दिलाई। प्लेऑफ मुकाबले में सीएसके का सनराइजर्स हैदराबाद से टक्कर होने वाली है। इसमें जीत हासिल करने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी। बता दें कि धोनी की सीएसके पहले भी आईपीएल का खिताब जीत चुकी है। सनराइजर्स हैदराबाद भी टी-20 लीग का विजेता बन चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App