ताज़ा खबर
 

VIDEO: भरे बाजार में लड़कियों और महिलाओं के प्राइवेट पार्ट छू रहा था लड़का, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने 30 लड़कों को महिलाओं के साथ गलत हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Author Updated: September 8, 2017 4:55 PM
फोटो वीडियो से ली गई है।

हैदराबाद पुलिस द्वारा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक लड़का लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकत करता नजर आ रहा है। दरअसल मामला हैदराबाद शहर में गणेश चतुर्थी वाले दिन का है। इस दिन लोग गणेश पूजा के लिए भीड़-भाड़ वाले मार्केट एरिया में इकट्ठा हुए थे। पुलिस ने उस दिन 30 लड़कों को महिलाओं के साथ गलत हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मीडिया को बताया कि गिरफ्तार किये गए 30 मनचलों में 8 तो नाबालिग हैं। गणेश चतुर्थी के दिन महिलाओं के साथ अभद्रता करने वालों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने सादे कपड़ों में टीम तैनात कर रखी थी जो शक के दायरे में आए मनचलों की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर रही थी। इसी वीडियो रिकॉर्डिंग में एक ऐसा शख्स कैद हो गया जिसने बद्तमीजी की सारी हदें पार कर दीं। पुलिस ने अब इस लड़के की वीडियो क्लिपिंग जारी की है।

इस वीडियो क्लिपिंग में नजर आ रहा है कि लाल रंग की शर्ट पहने हुए एक लड़का भीड़ में महिलाओं के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। पहले ये लड़का एक लड़की को पीछे से गलत तरीके से छूता है। ये लड़की नाबालिग बताई जा रही है। ठीक इसी तरह की हरकत वो एक और महिला के साथ करता है। इसके हौंसले इतने बुलंद थे कि इसने एक और महिला को अपनी गिरी हुई हरकत का शिकार बनाया। ये उस महिला के पीछे एकदम चिपक कर खड़ा हो गया और उसे गलत तरीके से इधर उधर छूने लगा।

इस लड़के की हरकत का वीडियो यू ट्यूब पर भी अपलोड हुआ है। आप भी देखिए कि कितनी बेहूदा हरकतें कर रहा है ये लड़का।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कंगना रनौत की बहन रंगोली ने सिंगर सोना महापात्रा को लगाई फटकार, बोलीं- तुम औरतों के नाम पर धब्बा पर हो
2 रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर को डांटने वाली शहला राशिद पर भड़के पत्रकार, बोले- आखिर ये होती कौन है ऐसा करने वाली
3 डीएम के ऑफिस पहुंच उनकी कुर्सी पर बैठ गए नीतीश के मंत्री, ट्विटर पर हुई खिंचाई