ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘गलत बोलूं तो कान पकड़ लेना मेरे..’, ये कहकर खट्टर सरकार पर बरस पड़े गौरव वल्लभ

Gourav Vallabh के इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा है। लोग लिख रहे हैं कि गौरव वल्लभ जैसी धुलाई तो सर्फ एक्सेल भी ना कर पाए। वहीं बहुत से लोग ये भी लिख रहे हैं कि ये बंदा आखिर बीजेपी को और कितना जलील करेगा।

Author Published on: October 16, 2019 11:53 AM
कांग्रेस प्रवक्ता ने जिस तरह से खट्टर सरकार पर निशाना साधा वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में छाए हुए हैं। वो टीवी डिबेट में जिस तरह से बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं वह सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। इसी कारण उनके न्यूज डिबेट वीडियोज खूब वायरल भी हो रहे हैं। ऐसा ही एक और वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में गौरव वल्लभ हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार पर चुटीले अंदाज में हमला बोल रहे हैं। गौरव वल्लभ की बातें सुन वहां मौजूद लोग जमकर तालियां भी बजा रहे हैं। बता दें कि 21 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है।

गौरव वल्लभ का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह हिंदी न्यूज चैनल आज तक के एक डिबेट शो का है। इस डिबेट में कांग्रेस के गौरव वल्लभ के साथ बीजेपी के सुधांशु त्रिवेदी और स्वराज पार्टी के योगेंद्र यादव नजर आ रहे हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें गौरव वल्लभ को बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी को जवाब देते हुए देखा जा सकता है।

वायरल वीडियो में गौरव वल्लभ कह रहे हैं कि, ‘अगर हम निंदनीय हैं तो अभिनंदनीय कौन है? क्या पीएम मोदी या खट्टर हैं अभिनंदनीय जिनके कारण हरियाणा का 3 में से दो युवा बेरोजगार है।’ गौरव वल्लभ यहीं नहीं रुके वह यह भी बोलने लगे कि हरियाणा के सीएम किस सोच के हैं जो कहते हैं कि 370 हटने के बाद अब कश्मीरी लड़कियों को हरियाणा लाया जा सकता है।’

गौरव वल्लभ ने ये हरियाणा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘अगर मैं गलत बोलूं तो मेरे कान खींच लेना यहीं पर। यहां एक इकोनॉमिक समिट हुई थी जिसमें 4000 रुपए की थाली पी गई और 3000 रुपए की चाय पी गई। 6.5 लाख करोड़ के इंवेस्टमेंट के लिए मेओयू साइन हुए लेकिन जमीन पर एक भी परियोजना नहीं आई।’

गुरुग्राम के हालात का जिक्र करते हुए गौरव वल्लभ ने कहा कि ये मिलेनियम सिटी है लेकिन हालत ये है कि यहां जितने मिनट बारिश होती है उतने घंटे का ट्रैफिक जाम लग जाता है।

गौरव वल्लभ के इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा है। लोग लिख रहे हैं कि गौरव वल्लभ जैसी धुलाई तो सर्फ एक्सेल भी ना कर पाए। वहीं बहुत से लोग ये भी लिख रहे हैं कि ये बंदा आखिर बीजेपी को और कितना जलील करेगा। देखें वीडियो और पढ़े कमेंट्स:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: मिस कोहिमा 2019 कंटेस्ट में पूछा गया पीएम मोदी पर सवाल, लड़की का जवाब हो रहा वायरल
2 VIDEO: ‘माइक फेंक कर मारूंगा तो..’, जब इंटरव्यू में पत्रकार दिबांग से बोल पड़े राज ठाकरे
3 Video: रामलीला के मंच पर नजर आईं ‘Dancing Sita’, यूजर्स बोले- अब पता लगा रावण ने किडनैप क्यों किया