ताज़ा खबर
 

‘ये कौन उल्लू का पट्ठा है..’, यह कहते हुए संबित पात्रा संग लाइव डिबेट छोड़ निकल गए कांग्रेस के सुबोध कांत सहाय

डिबेट के इस अंश का वीडियो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Author July 6, 2020 10:03 AM
नाराज होकर लाइव शो से बाहर चले गए कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय।

लद्दाख LAC पर भारत और चीन के बीच विवाद बना हुआ है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लेह-लद्दाख के दौरे पर गए और वहां सैनिकों से मिले और स्थिति का जायजा लिया। चीन संग उपजे सीमा विवाद पर विपक्ष बीजेपी और पीएम मोदी पर लगातार हमले कर रही है। कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने भी कई बार निशाना साधा। कांग्रेस का आरोप है कि चीन के साथ हुए विवाद में कई बातें सरकार छिपा रही है।

इन्हीं मुद्दों पर हिंदी न्यूज चैनल जी न्यूज पर एक डिबेट शो था जिसका मुद्दा था कि क्या सरकार को राजधर्म सिखाएगी कांग्रेस? इस मुद्दे पर बहस के लिए बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा, समाजवादी पार्टी की तरफ से राजीव राय तो वहीं कांग्रेस की तरफ से पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय मौजूद थे।

सुबोध कांत सहाय ने डिबेट के दौरान बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि जब भी पाकिस्तान के साथ विवाद होता है तो ये सब लोग भौं-भौं करने लगते हैं लेकिन चीन के मुद्दे पर शांत हो जाते हैं।  पूर्व मंत्री की इस भाषा पर डिबेट शो के एंकर ने आपत्ति जताते हुए कहा कि आपको अपने ये शब्द वापस लेने चाहिए।

एंकर ने सुबोध कांत सहाय से ये भी कहा कि सर ये पारिवारिक शो है यहां पर ऐसी भाषा नहीं चलेगी। इस पर सहाय ने कहा कि जब तुम्हारा ये चैनल पैदा भी नहीं हुआ था तब से मैं बोल रहा हूं। सहाय ने आगे एंकर से ये भी कहा कि अगर मैं सरकार को कुछ बोल रहा हूं तो आपको आपत्ति किस बात की है।

एंकर के रोकने टोकने के बाद भी सुबोध कांत सहाय ने अपने शब्दों को वापस लेने से इनकार कर दिया। सहाय ने ये भी कहा कि अगर आपने मझे डिबेट में बुलाया है तो मैं अपने तरीके से ही बोलूंगा। सहाय की ये सारी बातें सुनते हुए एक जगह पर संबित पात्रा ने अपना सिर पकड़ लिया। एंकर के टोका-टोकी के बीच संबित पात्रा के सिर पकड़ते ही सुबोध कांत सहाय ने ये कौन उल्लू का पट्ठा है कहते हुए शो छोड़कर निकल गए।

डिबेट के इस अंश का वीडियो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘ये सनकी सही में आईएएस है क्या?’, शर्मनाक कमेंट करने वाले IAS अफसर संजय दीक्षित को स्वरा भास्कर ने लगाई लताड़
2 ‘5 ट्रिलियन की बात करने वाले 5 किलो पर आ गए’, कांग्रेस के गौरव वल्लभ ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कसा तंज
3 जूनियर महिलाकर्मी ने मास्क लगाने को कहा तो जानवरों की तरह पीटने लगा अधिकारी, वायरल वीडियो पर भड़का लोगों का गुस्सा
यह पढ़ा क्या?
X