ताज़ा खबर
 

इस वीडियो को ‘हनीप्रीत का न्यूड’ वीडियो बता इंटरनेट पर किया जा रहा है वायरल

राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद से ही हनीप्रीत फरार चल रही है।

Honeypreet, Honeypreet Insan, Honeypreet trying to flee Nepal, Honeypreet Insaan Nepal, Nepal border, India-Nepal border, Gurmeet Ram Rahim Singh, Dera Sacha Sauda, Haryana Police, Jansattaहनीप्रीत इन्सां, गुरमीत राम रहीम सिंह की गोद ली हुई बेटी। (Photo:honeypreetinsan.me)

राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत के नेपाल भागने की खबर है। ये दावा कल उदयपुर से गिरफ्तार किए गए डेरा से जुड़े प्रदीप गोयल ने किया है। कुछ दिन पहले पुलिस को प्रदीप के साथ हनीप्रीत की लोकेशन उदयपुर के एक मॉल में मिली थी। इसी के आधार पर पुलिस प्रदीप तक पहुंची। हनीप्रीत पर बाबा को भगाने और दंगा भड़काने की साजिश में शामिल होने का आरोप है। रहीम के जेल जाने के बाद हनीप्रीत के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी करने के बावजूद भी पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं लगा पाई थी। हरियाणा, पंजाब, बिहार, दिल्ली, चंडीगढ़, हिमाचल और उत्तर प्रदेश की पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी करती रह गई। इतना ही नहीं हनीप्रीत की तलाश में भारत-नेपाल सीमा पर चौकसी तेज की गई थी। हर आने-जाने वाली गाड़ियों की तलाशी ली जा रही थी। कई जगह उसके पोस्टर लगाए जाने की भी खबर आई थी। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बारे में लिखा जा रहा है कि ये बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का न्यूड वीडियो है।

यूट्यूब पर हनीप्रीत का न्यूड वीडियो नाम से इस वीडियो को अपलोड किया गया है।

यूट्यूब पर अपलोड इस वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं। कुछ न्यूज़ पोर्टल भी इस वीडियो को हनीप्रीत का न्यूड वीडियो कह कर ही पोस्ट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो बाबा राम रहीम के मोबाइल से मिला है। हालांकि जनसत्ता.कॉम किसी भी हाल में इस वीडियो और इस वीडियो के बारे में किये जा रहे दावों की पुष्टि नहीं करता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आरके स्‍टूडियो में आग में खाक हुईं यादें, ऋषि कपूर बोले- स्‍टूडियो तो फिर से बनाया जा सकता है मगर…
2 पीएम मोदी को जन्मदिन पर सलाह दे रहे थे दिग्विजय सिंह, लोगों को नहीं आई पसंद, सुनाई खरी-खोटी
3 अर्जन सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए गलती कर बैठे राहुल गांधी, लोग बोले- और ये पीएम बनना चाहते हैं!
ये पढ़ा क्या?
X