ताज़ा खबर
 

वीडियो का दावा: राम रहीम के लिए भीड़ को उकसा रहे बीजेपी MLA को आर्मी वालों ने बुरी तरह पीटा, कांग्रेस नेता ने भी किया है शेयर

कांग्रेस पार्टी के नेता ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।
तस्वीर वायरल वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये हरियाणा के पंचकुला का है। यू ट्यूब से लेकर ट्विटर तक पर ये वीडियो शेयर किया जा रहा है। कांग्रेस के नेता व लेखक सलमान निजामी ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो पर दावा किया जा रहा है बीजेपी के एक एमएलए को आर्मी के जवान बुरी तरह पीट रहे हैं। यू ट्यूब पर इस वीडियो को अपलोड करने वालों ने लिखा है कि हरियाणा के रनिया से बीजेपी के एमएलए की पिटाई हो रही है। इन लोगों ने लिखा है कि रनिया के बीजेपी विधायक पंचकूला में बलात्कार के दोषी डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम के समर्थन में बीड़ को उकसा रहे थे। हरियाणा पुलिस ने आर्मी के जवानों को इस बात की जानकारी दे दी और आर्मी वालों ने इन्हें जमकर सबक सिखा दिया। आपको बता दें कि जनसत्ता.कॉम इस वीडियो की किसी भी हाल में पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स जिसने सफेद कुर्ता पायजामा और हाफ जैकेट पहन रखी है उसे पीटा जा रहा है। पास ही पुलिस की जीप भी खड़ी है। अंधेरा होने की वजह से ये समझ नहीं आ रहा है कि वर्दी पहने हुए लोग पैरामिलिट्री के लोग हैं या फिर पुलिस के। वीडियो में चीखने की आवाजें आ रही हैं।

कांग्रेस के नेता सलमान निज़ामी ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा- देखिए रेपिस्ट बाबा के समर्थन में भीड़ को उकसा रहे बीजेपी विधायक को आर्मी वालों ने कैसे पीटा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.