ताज़ा खबर
 

वीडियो: लुटेरे ने सामने तान दी बंदूक लेकिन जरा नहीं घबराया यह कैशियर, शख्स के रिएक्शन हो रहे वायरल

27 अप्रैल को डाली गई वीडियो को 3 दिन में 43 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है

इस वीडियो को KansasCityPolice ने यूट्यूब पर शेयर किया है।

अगर कोई लुटेरा आपके चेहरे पर बंदूक तान दे तो जाहिर है आप घबरा जाएंगे, डर जाएंगे या भाग खड़े होंगे। लेकिन एक दुकान के कैशियर के साथ ऐसा नहीं हुआ। अपने सामने खड़े लुटेरे के हाथ में बंदूक देखने के बावजूद कंसास के एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले कैशियर के हाव-भाव की हर कोई चर्चा कर रहा है। दरअसल यहां के जिम्मी जॉन्स रेस्टोरेंट में काम करने वाला एक कैशियर अपनी शिफ्ट कर रहा था तभी एक ग्राहक दाखिल हुआ। कैशियर से कुछ समय तक बात करने के बाद शख्स ने अपनी जैकेट से पिस्तौल निकाल दी।

लुटेरे ने कैशियर के सामने बंदूक तानते हुए काउंटर में रखे सभी पैसे मांगे। लेकिन ऐसी स्थिति में कैशियर के जो रिएक्शन रहे उसकी चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है। लुटेरे के पैसे मांगने के बाद पहले तो कैशियर ने तसल्ली से अपने हाथों के दस्ताने निकाले, फिर पैसे दिए। इतना ही नहीं, कैशियर ने लुटेरे को पूरा कैश बॉक्स की सौंप दिया। इस वीडियो को KansasCityPolice ने यूट्यूब पर शेयर किया है। 27 अप्रैल को डाली गई वीडियो को 3 दिन में 43 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। यहां देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App