ताज़ा खबर
 

VIDEO: समंदर किनारे रेत में फंस गई थी कार, बहा ले गईं लहरें

न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी इस वीडियो में कार समंदर के अंदर बहती हुई नजर आ रही है। वहीं, 2 लोग उसे रोकने की कोशिश भी कर रहे हैं।

Author पालघर | June 11, 2019 12:01 AM
पालघर के विरार शहर में समंदर की लहरों में फंस गई थी कार। फोटो सोर्स: एएनआई

महाराष्ट्र के पालघर जिले में विरार शहर के बीच पर एक कार समंदर की लहरों में तैरती नजर आई। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह कार रेत में फंस गई थी, जिसे बाद में समंदर की लहरें इधर-उधर बहाती रहीं। इस दौरान 2 लोग कार को निकालने की कोशिश करते भी नजर आए, लेकिन वे सफल नहीं हो सके।

पुलिस के मुताबिक, कुछ लोगों का ग्रुप समंदर किनारे खेलने आया था। हाई टाइड के दौरान वे अपनी कार को समंदर के काफी पास ले गए, जिससे गाड़ी के पहिए रेत में फंस गए। इसके बाद काफी देर तक लहरों पर तैरती रही।

National Hindi News, 10 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

न्यूज एजेंसी की ओर से जारी किए गए वीडियो में तेज लहरों के बीच कार पानी में तैरती हुई नजर आ रही है। इस दौरान एक शख्स कार का दरवाजा खोलता है और वह उस वक्त गाड़ी के अंदर से कूदता है, जब वह पूरी तरह लहरों से घिरी हुई थी। वहीं, दूसरा शख्स मदद के लिए कार की तरफ दौड़ता हुआ नजर आता है, लेकिन लहरों से टकराने के बाद कार काफी तेजी से इधर-उधर भटकती रहती है।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कार के अंदर कितने लोग थे, लेकिन इस हादसे में कोई भी चोटिल नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि कार काफी समय तक लहरों पर तैरती रही। इसके बाद नजदीक स्थित गांव से एक ट्रैक्टर बुलाकर उसे बाहर निकाला गया।

बता दें कि मंगलवार और बुधवार तक मुंबई व कोंकण क्षेत्र में मॉनसून के पहुंचने का अनुमान है। ऐसे में समंदर की लहरें काफी तेजी से उठने लगी हैं। गौरतलब है कि पालघर मुंबई से करीब 87 किलोमीटर दूर उत्तर में स्थित है। मौसम विभाग का कहना है कि इस समय देश के पश्चिमी तट से करीब 300 किलोमीटर दूर अरब सागर में एक चक्रवात के उठने का अनुमान है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X