ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर ब्लॉगर ने की इस बाइक की बुराई, बाइक मालिक ने साथियों के साथ मिलकर कूट डाला

इस घटना के बाद इंडिया बाइक वीक के आयोजकों ने इस बाइकर और उसके दोस्तों को इस इवेंट से बैन कर दिया है।
बाइकर अपने Kawasaki Z800 बाइक के साथ (फोटो-फेसबुक)

पुणे में आयोजित इंडिया बाइक वीक यूं तो स्पीड़ और रोमांच के दीवानों के लिए था, लेकिन यहां एक बाइकर द्वारा की गई टिप्पणी उसके साथ मारपीट की वजह बन गई। Kawasaki Z800 बाइक सुपर बाइक की कैटेगरी में आती है। ये बाइक इंडिया बाइक वीक में डिसप्ले के लिए रखी गई थी। इस बाइक को लेकर सौरभ मेयकर नाम के शख्स ने ऐसी टिप्पणी की, कि वो इस बाइक के मालिक को अपना दुश्मन बना बैठा। मुंबई के बाइकर और वीडियो ब्लॉगर सौरभ ने इस बाइक के बारे में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘ The Most F***** Up Z800 of India… RIP Engine, Clutch Plates etc’। इस सुपरबाइक का मालिक पुणे का एक बाइकर है। अजित मुरकुटे नाम का ये शख्स अपने बाइक के बारे में ऐसा कमेंट सुनकर बेहद खफा हुआ। सौरभ मेयकर का कहना है कि जब उसे बाइक मालिक की नाराजगी की बात पता चली तो उसने आधा घंटे के अंदर ही अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को वापस ले लिया और माफी भी मांगी। लेकिन बात इतने पर खत्म नहीं हुई।

सौरभ मेयकर का कहना है कि जब उसे बाइक मालिक की नाराजगी की बात पता चली तो उसने आधा घंटे के अंदर ही अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को वापस ले लिया और माफी भी मांगी। लेकिन बात इतने पर खत्म नहीं हुई। अजित मुरकुटे और उसके दोस्तों ने उन्हें इंडिया बाइक वीक के आयोजन स्थल पर बुलाया और उसकी बेइज्जती की, यहीं नहीं उससे माफी मंगवाया गया। सौरभ का कहना है कि इतना सब करने के बावजूद कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की।सौरभ ने पूरी घटना का वीडियो शेयर किया लेकिन इस वाकये से डरे सौरभ वीडियो में दिखने वाले लोगों का नाम बताने से डर रहा है। सौरभ का कहना है कि घटनास्थल पर मौजूद लोग वहां काफी देर से पहुंचे।

Kawasaki Z800 बाइक (फोटो-फेसबुक)

इस घटना के बाद इंडिया बाइक वीक के आयोजकों ने इस बाइकर और उसके दोस्तों को इस इवेंट से बैन कर दिया है। Kawasaki Z800 का दावा है कि सौरभ के पोस्ट से उसकी बाइक की रिसेल वैल्यू पर असर पड़ सकता है। इधर सौरभ का कहना है कि उसे बाइक के इंजन और पिस्टन रिंग्स, क्लच प्लेट्स और टायर पसंद नहीं थे। इंडिया बाइक वीक ने इस घटना की निंदा की है और कहा है कि अपनी बाइक के बारे में राय रखने के लिए बाइकर्स स्वतंत्र हैं, लेकिन आलोचना पर मारपीट कहीं से स्वीकार्य नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.