ताज़ा खबर
 

‘ये तो लुंगी पहन कर भीख मांगता है..’, लाइव शो में पाकिस्तानी पैनलिस्ट तारिक पीरजादा की संबित पात्रा ने की बेइज्जती

वायरल वीडियो पर लोग लिख रहे हैं कि संबित पात्रा ने तारिक पीरजादा को जिस तरह से बेइज्जत किया है उतना तो किसी नहीं किया होगा।

Author May 7, 2020 12:49 PM
आतंकी रियाज नायकू के एनकाउंटर पर एक डिबेट शो में संबित पात्रा ने पाकिस्तान के तारिक पीरजादा की जमकर क्लास लगाई।

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में हुए आतंकी हमले में भारतीय सेना के कर्नल और मेजर समेत 5 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे। इस हमले की जवाबी कार्रवाई करते हुए  भारतीय सुरक्षा बलों ने बुधवार (6 मई) को हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज नायकू को ढेर कर दिया। इस पूरे मामले पर एक न्यूज डिबेट शो में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पाकिस्तानी पैनलिस्ट तारिक पीरजादा का जमकर मजाक बनाया।

दरअसल हिंदी न्यूज चैनल आज तक के लाइव डिबेट शो में इस बात पर चर्चा हो रही थी कि दुनिया कोरोना से पस्त है और पाकिस्तान आतंक फैलाने में मस्त है। इस मुद्दे पर डिबेट में तमाम मेहमानों के साथ पैनल में बीजेपी के संबित पात्रा, रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी और पाकिस्तान से तारिक पीरजादा भी मौजूद थे।

डिबेट में तारिक पीरजादा ने भारतीय सेना और जीडी बख्शी को लेकर कुछ विवादित बयान दे डाला। पीरजादा के बयान पर पहले तो जीडी बख्शी ने लताड़ा फिर संबित पात्रा ने मोर्चा संभाल लिया। संबित पात्रा ने तारिक पीरजादा को भिखारी बताते हुए शो की एंकर से ये तक कह दिया कि ये तो पाकिस्तान में लुंगी और फटी बनियान पहनके भीख मांगता है..इसे शो में मत बुलाया करिए।

संबित यहीं नहीं रुके। उन्होंने तारिक पीरजादा पर और तीखा हमला करते हुए कहा कि ये पीर कम और जिहादी ज्यादा है। इसके पाकिस्तान में खाने को कुछ नहीं है और ये हमारे देश में आतंक फैला रहा है। डिबेट में संबित पात्रा द्वारा तारिक पीरजादा की इतनी जोरदार बेइज्जती का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

 


वायरल वीडियो पर लोग लिख रहे हैं कि संबित पात्रा ने तारिक पीरजादा को जिस तरह से बेइज्जत किया है उतना तो किसी नहीं किया होगा। संबित पात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें तारिक पीरजादा लुंगी औऱ बनियान पहन हाथ में कटोरा लिए दिख रहे हैं। संबित ने फोटो शेयर करते हुए फिर से अपनी बात दोहराई है। उन्होंने लिखा- ये पीर कम और जिहादी ज्यादा है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘शराब के लिए पैसे हैं लेकिन रेल भाड़े के लिए नहीं’, ऐसा ट्वीट कर बुरी तरह ट्रोल हुए सुधीर चौधरी
2 ‘तुझसे घटिया इंसान नहीं देखा..’, ऋषि कपूर और इरफान की मौत पर भद्दा ट्वीट कर ट्रोल हुए केआरके
3 ‘अंधभक्ति चरम सीमा पर है..’, टेलीविजन पर अरनब गोस्वामी की आरती उतारते देख यूं रिएक्ट कर रहे लोग
राशिफल
X