ताज़ा खबर
 

VIDEO: प्रैक्टिस के दौरान ऐसी जगह लगी गेंद कि दर्द से चीख उठे बेन स्‍टोक्‍स

सिर्फ छह घंटे में वीडियो को आठ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है।

अभ्यास मैच में ग्रोइन इंजरी का शिकार हुए बेन स्टोक, उसके बाद गेंदबाजों का क्या हुआ, आप खुद देख लीजिए (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें संस्करण में सबसे महंगे खिलाड़ी रहे बेन स्टोक्स का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो मैच अभ्यास का है जिसमें प्रेक्टिस के दौरान इंग्लैंड के अलाउंडर खिलाड़ी स्टोक्स ग्रोइन इंजरी के शिकार हो जाते हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जब स्टोक्स के बॉल लगती है तो वो दर्द से चिल्लाते हुए जमीन पर गिर जाते हैं। हालांकि ये पता नहीं चल सका है कि वीडियो कब का है या किस टीम के खिलाफ मैच खेलने से पहले स्टोक्स प्रेक्टिस कर रह हैं। वहीं स्टोक्स बॉल लगते से इतने गुस्से में आ जाते हैं कि स्टंप पर ही अपना गुस्सा निकाल देते हैं। और तेजी से बल्ला स्टंप पर मार रहे हैं जिससे स्टंप कि गिल्लियां बिखर जाती है।

वीडियो के दूसरे हिस्से में आईपीएल 2017 में 14.5 करोड़ में बिके बेन स्टोक्स दोबारा नेट प्रेक्टिस के लिए आते हैं। और हर गेंद को हवा में मार रहे हैं। वीडियो में सबसे खास बात ये हैं कि इस दौरान स्टोक्स जब शॉट लगाते हैं तब बॉल की तरफ नहीं देखते बल्कि हर वक्त अपने निगाहें जमीन पर टिकाए रहते हैं। इस दौरान मोइन अली भी स्टोक्स को गेंदबाजी कराने के लिए आते हैं लेकिन उनकी गेंद को भी स्टोक्स हवा में पहुंचा देते हैं। इस दौरान मोइन अली स्टोक्स को गेंदबाजी कराकर इतने परेशान हो जाते हैं कि सिर से हैट उतारकर सोचने लगते हैं कि आखिर बेन स्टोक्स को हो क्या गया है।

वहीं सिर्फ छह घंटे पहले फेसबुक पर अपलोड किए जाने के बाद से वीडियो को अबतक आठ लाख के करीब फेसबुक यूजर देख चुके हैं। वहीं 13 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो पंसद किया है। दूसरी तरफ 1,900 से ज्यादा लोगों ने वीडियो अपनी वॉल पर शेयर किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App