ताज़ा खबर
 

Video: बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने उड़ाया पीएम का मजाक, कहा- नरेंद्र मोदी की गोली से हुआ पेट खराब

एजाज खान ने ये भी कहा कि मोदी के आने से कई लोगों के सपने टूट कर बर्बाद हो गए।

यह तस्वीर एजाज खान के फेसबुक पेज से ली गई है।

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुए एक्टर एजाज खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है। इस वीडियो में एजाज खान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक बनाते नजर आ रहे हैं। एजाज ये भी कह रहे हैं कि नरेंद्र मोदी के पीएम बनने से कई लोगों के सपने टूट गए हैं। आपको बता दें कि एजाज खान ने टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की कई फिल्मों में काम किया है। एजाज खान जब बिग बॉस में आए थे तब अपने मनोरंजक रवैये के लिए काफी लोकप्रिय हुए थे। एजाज शो के विनर तो नहीं बन पाए थे लेकिन उन्होंने घर में अपनी मौजूदगी जिस अंदाज में दर्ज कराई उसके लिए उनकी काफी प्रशंसा हुई थी। शो के होस्ट सलमान खान ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी। पिछले कुछ समय से एजाज खान सोशल मीडिया पर बीजेपी सरकार के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ के लिए काफी आक्रामक हो गए हैं। कुछ दिनों पहले एजाज खान ने गौरक्षा के नाम पर मारे जा रहे मुसलमानों के लिए पीएम मोदी और योगी आदित्य नाथ पर जमकर भड़ास निकाली थी। एजाज खान ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

इस वीडियो में एजाज खान एक गाने की रिकॉर्डिंग के बारे में बता रहे हैं। इस गाने के बोल हैं ‘दे गोली’। जब उनसे पूछा गया कि वो किस गोली की बात कर रहे हैं तो एजाज कहते हैं कि मैं उस गोली की बात नहीं कर रहा जो मोदी जी देशवासियों को दे रहे हैं। एजाज कह रहे हैं कि मोदी जी की गोलियां खाकर जनता का पेट खराब हो रहा है। एजाज खान ने कहा कि मैंने सोचा था कि मैं भी इस देश में मजे लूंगा लेकिन जबसे ये मोदी आया है तबसे सब खराब हो गया है। एजाज ने आगे कहा कि मोदी के आने से कई लोगों के सपने टूट कर बर्बाद हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App