ताज़ा खबर
 

VIDEO: कुमार विश्वास ने वसुंधरा राजे पर लगाए आरोप, बोले- होर्डिंग्स पर मेरी फोटो देख कटवा दिया नाम

कुमार विश्वास के अनुसार उनके पास कवि सम्मेलन के आयोजकों का फोन आया कि हमारे पास सरकारी दबाव आ रहा है कि आपका नाम हटाया जाए।

मशहूर कवि और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने एक वीडियो जारी कर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साधा है। शुक्रवार की शाम अपने फेसबुक पेज पर लाइव करते हुए विश्वास ने कहा कि राजस्थान के डूंगरपुर नगर में उन्हें नगर निगम के एक कवि-सम्मेलन के लिए बुलाया गया था लेकिन उसे ‘महारानी’ मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने राजनीतिक हस्तक्षेप करके कैंसिल करवा दिया। कुमार विश्‍वास ने राजस्‍थान के कविता प्रेमियों से माफी मांगते हुए कहा कि वसुंधरा राजे के चलते आयोजकों को आखिरी वक्‍त में मेरा नाम कवि सम्‍मेलन से हटाना पड़ा है, जबकि मेरे नाम के पर्चे छप गए थे और होर्डिंग्‍स भी लग चुके थे। दरअसल दीवाली मेले के मौके पर कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इसी आयोजन में कवि कुमार विश्वास को डूंगरपुर जाना था जिसकी तैयारी कुमार ने कर ली थे।

 

वीडियो में कुमार विश्वास ये भी कह रहे हैं कि, ‘ डूंगरपुर नगर निगम की तरफ से शहर में मेरे आने के पोस्टर लगा दिया गए थे, आप जैसे कई साथियों के भी मुझे संदेश आने लगे थे। मैंने वहां आने के लिए टिकट भी बुक करवा लिये थे लेकिन परसों वहां से राजस्‍थान की लोकतांत्रिक महारानी का कारवां गुजरा और उनकी नजर होर्डिंग्‍स पर चली गई।’ कुमार विश्वास के अनुसार उनके पास कवि सम्मेलन के आयोजकों का फोन आया कि हमारे पास सरकारी दबाव आ रहा है कि आपका नाम हटाया जाए। कुमार विश्वास कह रहे हैं कि वसुंधरा राजे के इशारों पर मेरा नाम हटवाया गया है।

आपको बता दें कि राजस्थान में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी भी ताल ठोंक रही है। पार्टी ने कुमार विश्वास को राजस्थान के लिए प्रभारी नियुक्त किया है। हाल ही में आप ने आगामी चुनावी के लिए रणनीति की भी घोषणा की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    sujeet
    Oct 13, 2017 at 11:21 pm
    श्री कुमार विश्वास जी, आप आदमी तो ठीक हैं, पर गिरगिट के साथ क्यों हैं समझ गए न, गिरगिट कंजरू
    (0)(0)
    Reply