ताज़ा खबर
 

VIDEO: स्पीड में आ रही ट्रेन के सामने से लड़के ने हवा में गुलाटी मारकर पार किया प्लेटफॉर्म, देखकर लोग हैरान

रूस की राजधानी मॉस्को में एक ऐसा ही हैरान कर देने वाले स्टंट का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक लड़का अपनी जान की परवाह किए बिना ट्रेन के आगे कूद जाता है।
सामने से आती ट्रेन को देखकर युवक ने लगा दी छलांग। (Photo Source: Videograb/Youtube)

इन दिनों युवाओं में अपने स्टंट के जरिए सुर्खियां बटोरने की होड़ सी मच गई है। हर कोई कुछ अलग करके चर्चा में आना चाहता है। सामने से आ रही ट्रेन के आगे छलांग लगाकर प्लेटफॉर्म पार करना कितना खरतनाक हो सकता है इसका अंदाजा हम सभी को है। यह मौत को गले लगाने से कम नहीं है। रूस की राजधानी मॉस्को में एक ऐसा ही हैरान कर देने वाले स्टंट का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक लड़का अपनी जान की परवाह किए बिना ट्रेन के आगे कूद जाता है। हालांकि वह शख्स ट्रेन की चपेट में नहीं आता है और आराम से उस पार चला जाता है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर आता है। इस दौरान प्लेटफॉर्म पर और भी लोग ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं। कुछ ही पलों में ट्रेन के बिल्कुल पास आ जाती है। ठीक उसी समय वह शख्स दौड़ते हुए आता है और ट्रेन के सामने स्टंट करते हुए कूद के उस पार दूसरे प्लेटफॉर्म पर पहुंच जाता है। युवक को ट्रेन के पास आता देख ड्राइवर हॉर्न भी बजाता है लेकिन वह उसको अनदेखा करके सीधे छलांग मार देता है।

वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड किए जाने के बाद से 75 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इंटरनेंट यूजर्स ने वीडियो की प्रमाणिकता को लेकर सवाल भी उठाए है। उनका मानना है कि ड्राइवर के चेहरे पर कोई भी हैरानी नहीं दिख रही है। वहीं इस स्टंट को सफलतापूर्वक करने पर वह लड़का खुद को चियर करता हुआ नजर आ रहा है।

गौरतलब है कि ट्रेन के सामने स्टंट करने के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। इसमें कई बार लोगों को अपनी जान तक गंवानी भी पड़ी है, फिर भी इस तरह की घटनाओं में कमी नहीं हो रही है। कुछ महीने पहले मुंबई के मुब्रा स्टेशन पर एक युवक ट्रेन की छत पर खड़े होकर स्टंट करते हुए नजर आया था। ट्रेन के ऊपर खड़ा यह लड़का रास्ते में पड़ रहे हर हाई वोल्टेज इलेक्ट्रिक सप्लाई खम्बों से बचकर दिखा रहा था। जब भी हाई टेंशन तार सर के ऊपर आता तो वह कुछ फिल्मी अंदाज में झुक कर बच जाता। युवक के इस पागलपन को बगल से गुजर रही एक लोकल में सवार व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था।

वीडियो: ट्रेन के सामने लड़के ने किया स्टंट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.