ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली: पीछा करते हुए कमेंट पास कर रहे थे लड़के, वीडियो में देखिए लड़कियों ने कैसे सिखाया सबक

वीडियो में दिख रहा है कि लड़के को गिड़गिड़ाता देख लड़की बोल रही है कि अभी तो तू दोस्तों के साथ मुझे छेड़ रहा था, अब अचानक दीदी बन गई।

Author Updated: March 1, 2018 6:21 PM
घटना के दौरान काफी भीड़ जमा हो गई और बाकी लड़कों को भी पकड़ लिया।

पश्चिम दिल्ली के करोलबाग इलाके में एक लड़की ने छेड़छाड़ करने वाले की शख्स की जमकर धुनाई कर दी। उसके बाद वो उसे घसीटते हुए पुलिस स्टेशन ले गई। आरोपी खुद को छुड़ाकर भागने की कोशिश में था, लेकिन लड़की ने दौड़कर पकड़ लिया। पिटाई करने के बाद लड़की ने कान पकड़वाकर माफी भी मंगवाई। इसके बाद जब उसे दिखा कि वह पुलिस गिरफ्त में जाने वाला है तो पब्लिक के सामने पैर पकड़कर माफी मांगने लगा। घटना 25 फरवरी की है। जब लड़की अपने दोस्त के साथ करोल बाग के गफ्फार मार्केट में निकल रहे थी तो 5 लड़कों का ग्रुप छेड़छाड़ करने लगा। जिसके बाद लड़के लड़की का पीछा करने लगे।

लड़की ने बचने के लिए साइकल रिक्शा ले लिया। लड़के फिर भी नहीं रुके और रिक्शे का पीछा करने लग गए। भीड़ होने की वजह से रिक्शा भी काफी धीरे चल रहा था। जिसके बाद लड़की उतरी और लड़के पर थप्पड़ बरसाना शुरू कर दिया। घटना के दौरान काफी भीड़ जमा हो गई और बाकी लड़कों को भी पकड़ लिया। पुलिस ने मनीष और अभिषेक नाम के दो लड़को को अरेस्ट कर लिया है, जो हरियाणा के चखरी ददरी के बताए जा रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि लड़के को गिड़गिड़ाता देख लड़की बोल रही है कि अभी तो तू दोस्तों के साथ मुझे छेड़ रहा था, अब अचानक दीदी बन गई। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान किसी ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बना सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया। अब ये वीडियो वायरल हो रहा है।

लोग मुकदर्शक बन देख रहें
जिस तरह लड़की ने निडर होकर इस मनचले की धुनाई की और पुलिस के हवाले किया। ये घटना दूसरे लड़कियों के लिए प्रेरणा की तरह है। वैसे जब लड़की द्वारा मनचले की पिटाई की जा रही थी तब काफी लोग मूकदर्शक बन घटना को बस देख रहे थे। वहीं इस घटना के काफी देर तक पुलिस नहीं आई, तब युवती ने पुलिस को फोन किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 टीवी डिबेट: ओवैसी की पार्टी के प्रवक्ता पर भड़के वसीम रिजवी, बोले-अयोध्या बाबर के बाप की नहीं
2 मैग्‍जीन के लिए इस मलयालम एक्‍ट्रेस ने कराया स्‍तनपान कराते फोटोशूट, छिड़ी बहस
3 कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी पर ट्वीट कर ट्रोल हुए आशुतोष, लोग बोले- ये रिश्ता क्या कहलाता है?