ताज़ा खबर
 

वीडियो: कबड्डी खेलते हुए 14 साल के लड़के को आया हार्ट अटैक, मौत

महाराष्ट्र के शिक्रापुर जिले में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र की कथित तौर पर कबड्डी खेलने के दौरान अचानक आए हार्ट अटैक से मौत हो गई। छात्र का नाम गौरव वेताल बताया जा रहा है। छात्र की मौत की घटना एक वीडियो में कैद हो गई। जिस छात्र की मौत हुई वह अन्य बच्चों के साथ कबड्डी खेलते हुए वीडियो में दिखाई दे रहा है।

मोबाइल तक यूट्यूब चैैनल के वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट।

महाराष्ट्र के शिक्रापुर जिले में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र की कथित तौर पर कबड्डी खेलने के दौरान अचानक आए हार्ट अटैक से मौत हो गई। छात्र का नाम गौरव वेताल बताया जा रहा है। छात्र की मौत की घटना एक वीडियो में कैद हो गई। इस वीडियो को ‘मुंबई तक’ यूट्यूब चैनल पर सोमवार (2 मार्च) को अपलोड किया गया। जिस छात्र की मौत हुई वह अन्य बच्चों के साथ कबड्डी खेलते हुए वीडियो में दिखाई दे रहा है। छात्र अचानक से जमीन पर गिरता हुआ दिखाई देता है, गिरने के बाद छात्र जमीन पर पैर पटकता है, लेकिन खेल में मशगूल बच्चों का तुरंत उस पर ध्यान नहीं जाता है। वीडियो में एक शख्स यह बताते हुए दिखते हैं कि छात्र को जितना जल्दी हो सकता था अस्पताल ले जाया गया, क्योंकि गाड़ी स्कूल में उपलब्ध थी, उसकी नाक से खून बह रहा था और उसकी जिंदगी बच नहीं सकी। छात्र के परिजनों की तरफ से पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। वीडियो में पुलिस इस बात की तस्दीक करती हुई दिखती है।

वीडियो देखने से लगता है कि कबड्डी का मैच शायद स्कूल के ही मैदान में खेला जा रहा था। बच्चों की टीमें अलग-अलग रंगों की यूनीफॉर्म पहने दिखती हैं। गौरव वेताल भी वीडियो में आसमानी रंग की यूनीफॉर्म पहने दिखाई देता है। वीडियो की शुरुआत में सब कुछ सामान्य नजर आता है। लेकिन कुछ ही पलों में बच्चों का खेल मौत के मातम में बदल जाता है। बताया जा रहा है कि जिस छात्र की हार्टअटैक से मौत हुई, उसकी उम्र महज 14 वर्ष की थी। यह वीडियो बैचेन करता है, इसलिए दिल को पक्का करके ही देखें। बता दें कि यह अपनी तरह का संभवता पहला मामला है जब मैदान में कबड्डी खेलते हुए इतनी कम उम्र के बच्चे की हार्ट अटैक से मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेहद चौंकाने वाली इस घटना के बाद इलाके में सनसनी है। स्कूल के दूसरे बच्चे सहमे हुए हैं और परिजनों का बुरा हाल है। स्कूल इस घटना के बाद बचाव की स्थिति में लग रहा है। चूंकि परिजनों की तरफ से पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है, इसलिए पुलिस की जांच के बाद ही मामले की तस्वीर साफ हो पाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App