ताज़ा खबर
 

वीना मलिक न पीएम मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, भारत को बताया मुसलमानों का खून पीने वाला देश

जिस भाषा का इस्तेमाल वीना भारत के लिए कर रही हैं। यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि उन्होंने कई साल हिंदी फिल्मों में काम किया है।
Author July 5, 2017 07:22 am
अपने न्यूज शो में भारत को लेकर बेहद तल्ख नजर आ रही वीना ने भारत को मुसलमानों पर जुर्म करने वाला देश करार दे दिया।

प्रधानमंत्री मोदी तीन दिन की इजराइल यात्रा पर हैं। 70 सालों के दोनों देशों के इतिहास में पहली बार कोई भारतीय प्रधानमंत्री इजराइल गया है। पीएम मोदी की फिलिस्तीन ना जाने के कारण भी ये यात्रा सुर्खियों में हैं। हमेशा की तरह पाकिस्तान की रूचि भी इस खबर में बनी हुई है। पाकिस्तान चैनल इसे भारत इजरायल और अमेरिका के गठजोड़ के तौर पर देख रहे हैं। पाकिस्तान ने आजतक इजराइल को एक देश के तौर पर मान्यता नहीं दी है। पाकिस्तानी चैनलों पर इस यात्रा को लेकर बेहद आपित्तिनजक बातें कही जा रही है। कई चर्चाओं में इसे मुसलमानों के खिलाफ हिंदू यहूदी गठजोड़ बताया जा रहा है। ऐसे ही न्यूज शो ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक में भारत और इजराइल को लेकर बेहद आपत्तिजनक बातें कही गई। खास बात ये है कि इस सारी बातें वो ही वीना मलिक कर रही थी जो कुछ समय पहले बॉलीवुड फिल्मों में नजर आती थी।

अपने न्यूज शो में भारत को लेकर बेहद तल्ख नजर आ रही वीना ने भारत को मुसलमानों पर जुर्म करने वाला देश करार दे दिया। वीना ने कहा कि- जमीन पर बसने वाले दो शैतानी मुल्क की बात कर ले, जिनके मकसद सिर्फ मुसलमानों की बर्बादी है। दोनों देश मुसलमानों के खून के प्यासे हैं जी हां मैं बात कर रही हूं भारत और इजराइल की। ये दोनों मुल्क फितरत से एक ही हैं। भारत ने कश्मीर में बेगुनाह निहत्थे कश्मीरियों पर जूर्म और हिंसा की हद कर रखी है और इजराइल ने फिलिस्तीन में भी ये ही हाल कर रखा है। इसके बाद पीएम मोदी की यात्रा पर कटाक्ष करते हुए वीना कहती हैं कि सांप सपौले से मिलने जा रहा है या यू कहे कि मोदी अपने बड़े आब्बू से मिलने जा रहे हैं। वीना मलिक कई सालों भारत में काम कर चुकी हैं। बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं। लेकिन जिस तरह की भाषा वो भारत के लिए कैमरे के आगे बोल रही हैं वो काफी हैरान करने वाली है।

;

वीना भारत को मुसलमानों के खिलाफ बता रही है। जबकि उनके अपने देश में उनके खिलाफ कई तरह के फतवे जारी हो चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.