ताज़ा खबर
 

वरुण धवन ने गाय की फोटो पोस्ट कर लिखा कुछ ऐसा कि लोग लेने लगे मजे

कमेंट की बात करें तो कुछ यूजर्स ने इस तस्वीर के लिए वरुण धवन की तारीफ की, वहीं कुछ यूजर्स ने वरुण धवन की इस तस्वीर पर मजे लेने शुरु कर दिए। वहीं कुछ इस दौरान सिर्फ वरुण के प्रति अपने प्यार का ही इजहार करते रहे।

varun dhawanवरुण धवन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गाय की तस्वीर हो गए ट्रोल।

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय हैं। वरुण की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर वरुण के फैन्स लाखों की संख्या मे हैं। वरुण अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक गाय और बछड़े की तस्वीर शेयर की करते हुए कैप्शन लिखा मां और बेटा। वरुण ने जैसे ही तस्वीर शेयर की देखते ही देखते उस पर कमेंट और लाईक्स की बाढ़ आ गई। मजेदार बात ये रही कि लोग वरुण धवन की इस तस्वीर पर कमेंट करके मजे लेने लगे।

MA aur beta

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

कमेंट की बात करें तो कुछ यूजर्स ने इस तस्वीर के लिए वरुण धवन की तारीफ की, वहीं कुछ यूजर्स ने वरुण धवन की इस तस्वीर पर मजे लेने शुरु कर दिए। जब वरुण ने गाय और बछड़े को मां-बेटा बताया तो swrup_rothe नाम के यूजर ने कमेंट में लिखा ‘और बाप बुल्स’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि डू यू नो कि मां बेटा ही हैं? एक ने लिखा कि तुम इतना श्योर कैसे हो सकते हो कि बेटा ही है? वहीं _mukesh_t_ नाम के यूजर ने वरुण धवन से सवाल करते हुए पूछा कि भारत में 10000 से ज्यादा मां-बेटा भूख के कारण मर जाते हैं, आपने ये बात नोटिस की है या फिर ये सिर्फ एक फोटो है? वहीं किसी ने मां-बेटे की तस्वीर पर पूछा कि बाप कहां है?

हालांकि इस दौरान वरुण धवन के कई फैन्स तस्वीर की बजाए सिर्फ वरुण धवन की तारीफ करते नजर आए। तो किसी ने वरुण धवन को गौरक्षक बता दिया। वहीं कुछ यूजर्स गायों को खाने के लिए काटने पर नाराज दिखे और दया और प्रेम की बात करते नजर आए।

Next Stories
1 Video: वायरल हो रहा साड़ी वाली महिला ड्राइवर का वीडियो, सच्चाई जान हो जाएंगे हैरान
2 धारदार चाकू लहराते हुए लड़की ने लड़कों को दौड़ाया, वायरल हो रहा वीडियो
3 बीजेपी वालों ने तोड़ी लेनिन की मूर्ति, कविता कृष्णन ने हिटलर, जिया उल हक के साथ किया मोदी का जिक्र
कोरोना LIVE:
X