ताज़ा खबर
 

फिर से ट्रोल हुए वरुण धवन, इस बार कर बैठे ये गलती

एक बार फिर सोशल मीडिया पर वरुण धवन को यूजर्स ने फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस बार उन्हें उनकी साइकिल को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पिछले कुछ दिनों से अपनी एक सेल्फी को लेकर काफी चर्चा में हैं। बीच सड़क में फैन के साथ सेल्फी लेने के कारण मुंबई पुलिस ने हाल ही में वरुण धवन के घर ई-चालान भेजा था, जिसके कारण सोशल मीडिया पर जुड़वा-2 एक्टर को काफी ट्रोल किया जा रहा था। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर वरुण धवन को यूजर्स ने फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस बार उन्हें उनकी साइकिल को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल बीच रोड पर अपनी एक फैन के साथ सेल्फी क्लिक करने के कारण मुंबई पुलिस ने वरुण धवन को ई-चालान भेजा था, जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर ई-साइकिल के साथ एक फोटो पोस्ट की थी और कहा था कि मुंबई में सफर करने का सबसे आसान वाहन। धवन ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरी न्यू राइड, मुंबई की सड़कों पर सफर करने का आसान माध्यम, जो आपको सेहतमंद भी रखता है।’ उनकी इसी तस्वीर को लेकर अब सोशल मीडिया का एक धड़ा उन्हें काफी ट्रोल कर रहा है। कुछ लोगों ने ट्वीट कर वरुण धवन को हेलमेट पहनने की सलाह दी तो कुछ लोगों ने सलाह देते हुए कहा, ‘अब ऐसा कोई काम ना करना जिसके कारण एक बार फिर चालान घर पहुंच जाए।’

आपको बता दें कि एक्टर ने बीच रोड पर अपनी एक फैन के साथ सेल्फी क्लिक की थी। यह सेल्फी उस समय ली गई थी जब एक्टर अपनी कार में तो फैन ऑटोरिक्शा में बैठी हुई थीं। किसी फोटोग्राफर ने इस तस्वीर को क्लिक कर लिया। जब यह तस्वीर मुंबई पुलिस ने देखी तो उन्होंने ट्विटर पर ना सिर्फ एक्टर को चेतावनी दी बल्कि उनके घर ई-चालान भी भेज दिया। जिसके बाद बदलापुर स्टार ने माफी मांगी और बताया कि वे ट्रैफिक सिग्नल पर रुके थे जब यह तस्वीर खींची गई। उन्होंने कहा कि वो आगे से सुरक्षा का ध्यान रखेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App