ताज़ा खबर
 

महिला ने सबके सामने लगाई कमिशनर की क्लास, कहा- हॉर्न बदलवाने के भी पैसे नहीं हैं?

उत्तर प्रदेश के मथुरा का एक वीडियो सामने आया है। इसमें एक महिला सरकारी कर्मचारी को डांट लगा रही है।

सेल्स टैक्स कमिशनर को फटकार लगाती महिला का यह वीडियो मथुरा का है।

उत्तर प्रदेश के मथुरा का एक वीडियो सामने आया है। इसमें एक महिला सरकारी कर्मचारी को डांट लगा रही है। दरअसल, मथुरा के सेल टैक्स कमिशनर की एक गाड़ी में कथित रूप से तेज आवाज करने वाला हॉर्न लगा हुआ था। महिला अपनी स्कूटी से कहीं जा रही थी। पीछे से उस गाड़ी (टाटा सूमो) का ड्राइवर बार-बार तेज हॉर्न बजाकर महिला को स्कूटी हटाने के लिए कहा रहा था। इसपर महिला को गुस्सा आ गया। जब महिला ने विरोध किया तो ड्राइवर ने कथित रूप से सरकारी गाड़ी होने का रौब झाड़ा। इसपर महिला बिफर गई। उसने स्कूटी से उतरकर ड्राइवर के साथ-साथ सेल टैक्स ऑफिसर (कमिशनर) को भी फटकार लगा दी।

क्या है वीडियो में: महिला कह रही है कि सरकारी गाड़ी है तो क्या वह कुछ भी करेंगे? ड्राइवर से बहस के दौरान ही वहां आस-पास लोग इकट्ठा हो जाते हैं और मोबाइल से वीडियो बनाने लगते हैं। इतनी देर में वहां सेल टैक्स ऑफिसर भी पहुंच जाते हैं। महिला उनको भी सुना देती है। वह महिला से कहते हैं कि सरकारी गाड़ी है और उसमें वह हॉर्न पहले से लगा आता है। इसपर महिला कहती है कि अगर पहले से तेज हॉर्न लगा आता भी है तो उनको बदलवा लेना चाहिए। महिला कमिशनर से यह भी पूछती है कि क्या आपके पास हॉर्न बदलवाने तक के पैसे नहीं हैं?

महिला अड़ी रहती है कि जबतक हॉर्न बदले नहीं जाएंगे तबतक वह वहां से जाएगी नहीं। महिला कहती है कि जिन-जिन सरकारी गाड़ीयों में तेज हॉर्न लगे होंगे वह सबको उतरवा कर ही मानेगी। अंत में कमिशनर महिला से कहते हैं कि वह जल्द से जल्द लिखित में देकर नए हॉर्न खरीदकर उन्हें बदलवा देंगे।

देखिए वीडियो (सोर्स-यू ट्यूब)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App