scorecardresearch

राहुल गांधी का युवा जोश ठंडा हो गया- खड़गे के चुनाव लड़ने पर केशव प्रसाद मौर्य ने यूं कसा तंज

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसा है!

राहुल गांधी का युवा जोश ठंडा हो गया- खड़गे के चुनाव लड़ने पर केशव प्रसाद मौर्य ने यूं कसा तंज
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (File Photo – PTI)

कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर लगातार नए-नए अपडेट आ रहे हैं। अशोक गहलोत और दिग्विजय सिंह के चुनाव लड़ने की चर्चा के बीच अब मल्लिकार्जुन खड़गे, शशि थरूर और केएन त्रिपाठी चुनाव लड़ने जा रहे हैं। हालांकि मल्लिकार्जुन के कांग्रेस का अध्यक्ष बनना लगभग तय माना जा रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसा है।

केशव प्रसाद मौर्य ने कसा तंज

केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया कि खड़गे साहब के कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए परचा दाखिल करने का संदेश है कि श्री राहुल गांधी जी का युवा जोश ठंडा हो चुका है। केशव प्रसाद मौर्य समेत कई नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर ट्वीट किया तो वहीं कांग्रेस नेता उदित राज ने भी जवाब दिया है।

उदित राज ने ट्वीट कर लिखा कि भाजपा में सीएम तास के पत्ते की तरह फेटे जाते हैं, पार्टी अध्यक्ष RSS तय करती है और वो कहते कि खड़गे रिमोट कैंडिडेट हैं। वाह, क्या सीनाजोरी है? सोशल मीडिया पर लोग भी इस पर जवाब दे रहे हैं। @KpPatha19731260 यूजर ने लिखा कि आग कभी ठंडी नहीं होती, जब तक बीजेपी को 2024 से सत्ता से बेदखल नहीं कर लेंगे। तब तक युवा ठंडा नहीं होगा।

@JainJain54 यूजर ने लिखा कि इन्हें कांग्रेस की इतनी चिंता क्यों है आपको? इसका मतलब यह है कि कांग्रेस अभी है और उसी से बीजेपी को खतरा है। डर तो बनता है, भारत जोड़ो यात्रा भी हो रही है और लोग भी बहुत अधिक जुड़ रहे है। @NareshgandhiINC यूजर ने लिखा कि केशव प्रसाद मौर्य जी आपसे निवेदन है कि आप विपक्ष पर हमला करने से बाज आयें क्योंकि आप गडकरी राजनाथ सिंह सरीखे नेता हैं ।

बता दें कि पहले कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव में उम्मीदवार के तौर पर दिग्विजय सिंह, अशोक गहलोत, मनीष तिवारी, शशि थरूर जैसे कई नेताओं का नाम चर्चाओं में था लेकिन अब तीन मुख्य उम्मीदवार काग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में हैं जिसमें मल्लिकार्जुन खड़गे, शशि थरूर और केएन त्रिपाठी का नाम शामिल है। मल्लिकार्जुन के अध्यक्ष बनने की संभावना सबसे अधिक जताई जा रही है हालांकि नतीजे आने के बाद ही साफ़ हो पायेगा कि कांग्रेस का अगला अध्यक्ष कौन बनने जा रहा है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 01-10-2022 at 02:13:28 pm