scorecardresearch

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा – गांधी परिवार की कमान से बाहर हो चुकी है कांग्रेस, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

राजस्थान कांग्रेस में चल रहे घमासान पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसा है।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा – गांधी परिवार की कमान से बाहर हो चुकी है कांग्रेस, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)।

राजस्थान में मुख्यमंत्री के नए नाम को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। नए मुख्यमंत्री के नाम को लेकर 25 सितंबर को राजस्थान कांग्रेस विधायक दल की बैठक होने वाली थी लेकिन गहलोत गुट के विधायक बैठक में पहुंचे ही नहीं! इतना ही नहीं, कांग्रेस अध्यक्ष की तरफ से भेजे गए पर्यवेक्षक अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड्गे से भी विधायकों ने मिलने से इंकार किया। इस पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसा है।

केशव प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट

राजस्थान कांग्रेस में चल रहे विवाद और पर्यवेक्षकों से विधायकों के मिलने से इंकार के बाद पार्टी की खूब किरकिरी हो रही है। इसी पर तंज कसते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया। कांग्रेस आलाकमान (गांधी परिवार) की कमान से बाहर हो चुकी है कांग्रेस पार्टी। केशव प्रसाद मौर्य के इस ट्वीट के जवाब में लोग उन पर भी तंज कसने लगे।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

@Panda1Shyam यूजर ने लिखा कि कांग्रेस पार्टी में फेकू लोग नहीं है क्योंकि आपकी पार्टी के अध्यक्ष भी बड़ी बड़ी बातें बोल देते हैं जिसको संभाल पाना भी मुश्किल होता है। जैसे मदुरईAIIMS 95% कंप्लीट हो गया, पूरा हिसाब किताब भी दे दिया लेकिन एक ईंट भी नहीं रखी गई थी। एक यूजर ने लिखा कि एक विधायक सीट नहीं जीत सकते तो उप मुख्यमंत्री कैसे बन सकते हैं। आपको अपनी सीट छोड़कर सिराथू की जनता का सेवा करना चाहिए जब जनता आपको विधायक बना दे, तब जाकर आपको कुर्सी पर बैठना चाहिए।

@CR_Garwa_Rlp यूजर ने लिखा कि फिर भी आपकी दुकान तो गांधी परिवार के नाम की रटत से ही चलेगी, जिस दिन उस परिवार से आलाकमान निकल जायेगा, उस दिन से आपके बुरे दिन चालू हो जाएंगे। @Wahidul68633213 यूजर ने लिखा कि जिसे जनता ने नकार दिया हो, उसे दोबारा सरकार में लाया जाना भी जनादेश का अपमान है। @NareshgandhiINC यूजर ने लिखा कि यही मोदी चाहते हैं। भाजपा को कांग्रेस से दिक्कत नहीं हैं उन्हें सिर्फ गाँधी परिवार से दिक्कत है।

बता दें कि एक तरफ जहां राहुल गांधी कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक की भारत जोड़ो यात्रा में पदयात्रा कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान कांग्रेस में हुई गुटबाजी कांग्रेस की किरकिरी करवा रही है। एक तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गांधी परिवार के भरोसेमंद अशोक गहलोत हैं तो दूसरी तरफ सचिन पायलट। हालांकि अभी तक दोनों (अशोक गहलोत और सचिन पायलट) की तरफ से पार्टी में खड़े हुए विवाद पर मीडिया में कोई टिप्पणी सामने नहीं आई है लेकिन इस पूरे विवाद से कांग्रेस अध्यक्ष और पार्टी की किरकिरी जरूर हो रही है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 10:23:08 pm
अपडेट