ताज़ा खबर
 

हाथ में हाथ डाले नजर आए योगी आदित्यनाथ और आजम खान, लोग बोले- सब मिले हुए हैं

लखनऊ स्थित यूपी विधानसभा में गुरुवार को सत्र चल रहा था। सीएम योगी इसमें अपने काफिले के साथ पहुंचे। साथ में आजम भी उनके साथ बातचीत करते हुए आए।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान गुरुवार को यूपी विधानसभा परिसर में हंसी मजाक करते दिखे। (फोटोः एएनआई)

उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों में गुरुवार को एक दुर्लभ वाकया देखने को मिला। राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा नेता आजम खान एक साथ कैमरे पर नजर आए। दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले हुए थे। बातचीत के दौरान योगी और आजम ने आपस में मजाक भी किया और फोटो भी खिंचाया। मीडिया में उनका यह फोटो आया, जो बाद में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। दरअसल ये बात किसी से नहीं छिपी है कि आजम खान और सीएम योगी एक दूसरे के लिए कितना तीखा बयान देते हैं। इस तस्वीर से पहले शायद ही कभी आजम खान और सीएम योगी एक साथ इतने खुश नजर आए हों।  लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन देते हुए कहा कि सब मिले हुए हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि दोनों राजनीतिक शख्सियतों की साथ में तस्वीर देखकर उन्हें फिल्मी गीत याद आ गया। हुआ यूं कि लखनऊ स्थित यूपी विधानसभा में गुरुवार को सत्र चल रहा था। सीएम योगी इसमें अपने काफिले के साथ पहुंचे थे। साथ में आजम भी उनके साथ बातचीत करते हुए आए। दोनों शख्सियतों ने हंसी-मजाक किया। बाद में मीडिया के आग्रह पर साथ में फोटो भी खिंचाया। दोनों की यह मुलाकात विस सत्र से पहले की थी।

रोचक बात है कि दोनों जहां विधानसभा में आते वक्त साथ खिलखिलाते दिख रहे हैं। वहीं, विधानसभा के सत्र में पहुंचने पर वे अपने विरोधी तेवर में लौट आए। रिपोर्ट के मुताबिक, आजम बाहर तो सीएम के साथ हंस रहे थे और बात कर रहे थे। लेकिन अंदर पहुंचने पर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया था।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (ANI Twitter)

फोटो में योगी और आजम एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिख रहे हैं। पूरे वाकये के दौरान उनके साथ पार्टी के बाकी समर्थक भी थे। संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना भी वहां मौजूद थे। योगी-आजम का यह दुर्लभ फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया, यह तेजी से वायरल होने लगा। देखिए लोगों ने इस पर कैसे-कैसे कमेंट्स किए-


Next Stories
1 गुजरात चुनाव 2017: कांग्रेस की सभा में स्‍टेज पर बुलाया गया बच्‍चा, एक शब्‍द बोला और उड़ गए कांग्रेसियों के होश
2 आर अश्विन ने साउथ एक्ट्रेस तृषा से पूछा सवाल, मिला ऐसा जवाब कि चुप हो गए ऑफ स्पिनर
3 छेड़खानी के जायरा वसीम के आरोपों को मधु किश्‍वर ने बताया तमाशा, पूछा- पीछे बैठा कोई शख्स पैरों से पीठ कैसे रगड़ सकता है
ये खबर पढ़ी क्या?
X