ताज़ा खबर
 

यूपी: चुनाव प्रचार के बाद थकान चढ़ी तो भाजपा कार्यकर्ताओं से पैर दबवाने लगे कैबिनेट मंत्री, देखें वीडियो

घटना के दौरान किसी ने अपने मोबाइल पर इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में कैबिनेट मंत्री के पैर दबाते भाजपा कार्यकर्ताओं का पैर दबाने वाला इस वीडियो की टि्वटर पर खूब आलोचना हो रही है।

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव होने वाले हैं। राजनीतिक पार्टियां और प्रत्याशी इसी को ध्यान में रखते हुए प्रचार में दम झोंक रहे हैं। मंगलवार को इलाहाबाद में प्रचार-प्रसार के बाद कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता कार्यकर्ताओं से अपने पैर दबवाते दिखे। घटना के दौरान किसी ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। नंद गोपाल को नंदी नाम से भी जाना जाता है। 36 सेकेंड की वीडियो क्लिप में वह कमरे में लेटे नजर आ रहे हैं। आसपास उनके लोगों का जमावड़ा लगा है। कुछ बैठे हुए हैं, तो कुछ खड़े दिख रहे हैं। एक कार्यकर्ता इसी बीच उनके पैर दबा रहा होता है। अंदर से एक शख्स आता है और वह कार्यकर्ताओं को जलपाल कराता है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Black
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback

हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि दक्षिण इलाहाबाद से विधायक ने अपने कार्यकर्ताओं से पैर दवबाने के लिए कहा था या नहीं। उधर, सोशल मीडिया पर इस क्लिप के वायरल होते ही लोग यूपी भाजपा की निंदा करने लगे।

टि्वटर पर यूजर्स ने कैबिनेट मंत्री के पैर दबवाने वाले वीडियो पर लिखा कि इससे अच्छी जी हुजूरी नहीं की जा सकती है। वहीं, अन्य यूजर्स ने कहा कि आखिर लोग ऐसा करते क्यों हैं? उन्होंने इस पर भाजपा को शर्म महसूस कराई। यूपी में तीन चरणों में निकाय चुनाव होने हैं। पहले चरण में 22 नवंबर, दूसरे में 26 और तीसरे में 29 नवंबर को मतदान होगा। जबकि एक दिसंबर को इसके परिणाम जारी किए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App