ताज़ा खबर
 

अमेरिकी राजदूत ने पूछा 15 अगस्त को कौन सी साड़ी पहनूं, देखिए इंडियंस से क्या मिला जवाब

मैरीके लॉस कार्लसन ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि वो पहली बार साड़ी पहनने जा रही हैं।
मैरीके लॉस कार्लसन ने ये तस्वीर ट्वीट की है।

भारत में अमेरिका की राजदूत ने ट्विटर पर लोगों से पूछा है कि मैं 15 अगस्त को कौन सी साड़ी पहनूं? अमेरिकी राजदूत मैरीके लॉस कार्लसन ने अपने ट्विटर अकाउंट से 4 साड़ियों की तस्वीर शेयर करते हुए लोगों से कहा है कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में इनमें से कौन सी साड़ी पहनूं। मैरीको के इस ट्वीट पर इंडियंस ने अपनी राय रखी है। 15 अगस्त को देश की राजधानी दिल्ली में लाल किले पर प्रधानमंत्री तिरंगा फहराते हैं। इस मौके पर वहां तमाम कार्यक्रम भी होते हैं। इसी कार्यक्रम में भारत में अमेरिका की राजदूत मैरीके लॉस कार्लसन को जाना है। इस कार्यक्रम में वो साड़ी पहनना चाह रही हैं। मैरीके लॉस कार्लसन ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि वो पहली बार साड़ी पहनने जा रही हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि आखिर वो कौन सी साड़ी पहनें। इसके लिए उन्होंने चार तरह की साडियों का चुनाव किया है। ये साड़ियां जमदानी, दुपियन , कांजीवरम और टसर की हैं। इन चारों तरह की साड़ियों को पहनकर मैरीके लॉस कार्लसन ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लोगों से पूछा है कि 15 अगस्त को इनमें से कौन सी साड़ी पहनूं।

 

अमेरिकी राजदूत के इस ट्वीट पर हिंदुस्तनियों ने दिल खोल कर उनकी मदद की। लोगों ने साड़ियों को लेकर अपनी-अपनी राय रखी। कुछ यूजर्स ने कहा कि आप पर जमदानी अच्छी लगेगी तो कुछ यूजर्स ने लिखा कि आप कोई सी भी पहन लो बहुत सुंदर लगोगी।

सबसे ज्यादा यूजर्स ने उन्हें कांजीवरम साड़ी पहनने की सलाह दी। इन लोगों ने कहा कि इस साड़ी में हरा और केसरिया रंग है। इस साड़ी के साथ अगर आप सफेद ब्लाउज पहन लें तो इस मौके पर एक दम परफेक्ट रहेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.