scorecardresearch

करोड़पति, पढ़ी लिखी महिला गुड़गांव में बेच रही है छोले-कुल्चे, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

ऐसा नहीं है कि परिवार की आर्थिक हालत बहुत ही खराब हो गई थी। उर्वशी के सिर्फ घर की ही कीमत 3 करोड़ रुपए है। वहीं उनके पास एक SUV गाड़ी भी है। रिश्तेदार भी हर तरह से मदद करने को तैयार रहते हैं।

urvashi yadav, chhole kulche stall, gurgaon
उर्वशी ने गुड़गांव के सेक्टर 14 की मार्केट में छोले कुल्चे का एक ठेला लगा लिया है। (फोटोज-फेसबुक)
गुड़गांव में एक पढ़ी-लिखी करोड़पति महिला छोले-कुलचे का ठेला लगा रही है। इस महिला का नाम उर्वशी यादव है और वह यह काम अपने परिवार को आर्थिक रूप से सपोर्ट करने के लिए कर रही है। उर्वशी जो कि अपने आपको एक अच्छा कुक मानती हैं उन्होंने अपनी मर्जी से ही छोले-कुलचे का यह ठेला लगाने के बारे में सोचा था। दरअसल, उनके पति जो कि पहले सारा काम किया करते थे उनका हाल में एक एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद उनकी नौकरी छूट गई। वहीं, एक्सीडेंट के बाद उनकी हिप सर्जरी भी होनी है। इस वजह से परिवार पर आर्थिक दबाव आ गया।

करोड़पति हैं: ऐसा नहीं है कि परिवार की आर्थिक हालत बहुत ही खराब हो गई थी। उर्वशी के सिर्फ घर की ही कीमत 3 करोड़ रुपए है। वहीं उनके पास एक SUV गाड़ी भी है। रिश्तेदार भी हर तरह से मदद करने को तैयार रहते हैं। लेकिन फिर भी उर्वशी परिवार के लिए खुद कुछ करना चाहती थीं। दरअसल, परिवार के पास जमीन-जायदाद की कमी नहीं है लेकिन रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए पैसों की कमी रहने लगी थी। ऐसे में उर्वशी ने किसी के सामने हाथ फैलाने से अच्छा खुद कुछ करना समझा। इसके बाद उन्होंने अपने पति से बात की और फिर गुड़गांव के सेक्टर 14 की मार्केट में एक ठेला लगा लिया।

Read Also: बोनस में फ्लैट-कार देने वाले 6000 करोड़ के मालिक ने बेटे से करवाई 4 हजार की नौकरी

ऐसा नहीं है कि उर्वशी अपने हाथ के जादू को सिर्फ यहीं तक सीमित रखना चाहती हैं। उन्होंने बताया है कि वह आने वाले वक्त में एक रेस्टोरेंट खोलेंगी। उर्वशी नर्सरी की टीचर भी रह चुकी हैं। लेकिन वह अब भी पढ़ाती हैं या नहीं इस बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है।

https://youtu.be/CB5A-I3VSFE

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.