ताज़ा खबर
 

ग्रेटर नोएडा: साथ बैठे लड़के-लड़की पर टूट पड़े गुंडे, पिटाई का वीडियो बना कर दिया वायरल

मारपीट का ये वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी सकते में आ गई। नोएडा पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और मारपीट करने वाले लड़काे और एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। वीडियो में मारपीट करने वाला बदमाश खुद को नाबालिक बताते हुए पूरे मामले पर माफी मांगने लगा।

तस्वीर वायरल हो रहे वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो दिल्ली से सटे नोएडा का बताया जा रहा है। मोबाइल कैमरे से शूट इस वीडियो में कुछ बदमाश दो लड़कों और एक लड़की को पीटते और धमकाते हुए दिख रहे हैं और ये धमकी का वीडियो खुद बदमाशों ने ही बना कर वायरल किया था। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ दबंगों ने दो लड़कों और एक लड़की को घेर रखा है और उन्हें धमकाते हुए उनका वीडियो बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि इन तीनों का कसूर सिर्फ इतना था कि ये तीनों एक सुनसान जगह पर बैठे थे और इन ‘समाज के ठेकेदारों’ को इनकी यही हरकत नागवार गुज़री। वीडियो में दिख रहा है कि ये गुंडे लड़की की तस्वीर वायरल करने की धमकी भी दे रहे हैं। गुंडों से घिरे लड़कों और लड़की ने पहले तो किसी भी तरह की सफाई नहीं दी लेकिन जब बदमाशों ने तीनों से मौज मस्ती करने की बात की तो लड़की और लड़के ने खुले तौर पर इसका विरोध किया। लड़की ने भी कहा कि हम लोग भाई-बहन हैं। लड़के और लड़की का बोलना भर बदमाशों के लिए मौका बन गया और फिर दबंगों ने डंडे से लड़के को मारना शुरू कर दिया और इतनी बुरी तरह पीटा कि मौके पर मौजूद लड़की और लड़का भी डर के मारे रोने गिड़गिड़ाने लगे।

मारपीट का ये वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी सकते में आ गई। नोएडा पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और मारपीट करने वाले लड़काे और एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। वीडियो में मारपीट करने वाला बदमाश खुद को नाबालिक बताते हुए पूरे मामले पर माफी मांगने लगा।

दरअसल ये पूरी वारदात एक जनवरी की है। नए साल के मौके पर तीन दोस्त बिसरख के खेतों से होते हुए कहीं जा रहे थे। खुली जगह में बैठे लड़की और लड़कों को देखकर दबंगों ने पहले उन्हें रोका, फिर रौब दिखाते हुए बदतमीज़ी की और फिर बुरी तरह पीटते हुए पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब पुलिस पकड़े गए आरोपियों की पड़ताल कर पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App