ताज़ा खबर
 

यूपी: मंदिर के पास मुस्लिम शख्स को देख भड़क गए, पुलिसवालों के सामने ही दी जमकर गालियां और कर दी पिटाई

इस वीडियो लोग सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिख रहे हैं- भगवाधारियों का आतंक: मंदिर के पास खड़े मुस्लिम युवक को पीटा

तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से ली गई है।

पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है। वीडियो में कुछ भगवाधारी पुलिसवालों के सामने ही एक युवक को गालियां दे रहे हैं और उसे थप्पड़ भी जड़ते हैं। हिंदी न्यूज पोर्टल पंजाब केसरी के मुताबिक ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के महोबा का है। बताया जा रहा है कि यहां पर एक मुस्लिम युवक मंदिर के पास खड़ा था किसी के साथ खड़ा था। वहां पर हिंदू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी समेत भगवाधारियों का झुंड भी पहुंचा। इन लोगों ने वहां पुलिस के सामने ही इस मुस्लिम युवक को गंदी-गंदी गालियां दी। सिर्फ गालियां ही नहीं उन लोगों ने उस युवक को थप्पड़ भी जड़े। पंजाब केसरी के इस वीडियो लोग सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिख रहे हैं- भगवाधारियों का आतंक: मंदिर के पास खड़े मुस्लिम युवक को पीटा।

सोशल मीडिया पर शेयर किये जा रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि रात के अंधेरे में एक शख्स को कुछ लोगों ने घेर रखा है। भगवा गमछा लिये ये लोग उस शख्स से उसके बारे में पूछते हुए उससे पहचान पत्र दिखाने के लिए बोल रहे हैं। ये लोग उस से पूछते हैं कि यहां मंदिर के पास क्या कर रहा था तो वो बोलता है कि मैं किसी को छोड़ने आया था। इतना सुनते ही वो लोग इसे थप्पड़ जड़ देते हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि जब ये भगवाधारी उस लड़के को गालियां दे रहे हैं और उसे थप्पड़ जड़ रहे हैं तब पुलिस भी वहीं मौजूद थी। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। मुसलमान यूजर लिख रहे हैं कि ये लोग कायर हैं जो एक अकेले को इस तरह से घेर कर बदसलूकी कर रहे हैं। वहीं बहुत से यूजर ऐसे भी हैं जो पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठा रहे हैं।

Next Stories
1 …जब राम भक्तों के ही हाथों राम जी पीटे गए, ‘श्री राम अदालत में’ नाम का यह वीडियो लोगों को आ रहा काफी पसंद
2 17 सेकेंड में 50 कच्चे अंडे खा गया यह शख्स, छा गया वीडियो
3 हेलो फेसबुक, जागो, मेरा पेज नहीं खुल रहा है- एफबी की तकनीकी दिक्कत से परेशान अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट
ये पढ़ा क्या?
X