ताज़ा खबर
 

UP: पिल्लों की जान बचाने सांपों से भरे कुंए में उतर गया पुलिसकर्मी, तस्वीरें Viral

यूपी पुलिस के एक जवान ने कुंए में गिरे कुत्ते के पिल्ले को जान पर खेलकर बाहर निकाला है इसकी तारीफ लोग सोशल मीडिया पर जमकर कर रहे है।

कुत्ते के पिल्ले को कुंए से बाहर निकालते हुए पुलिसकर्मी।, फोटो सोर्स- ट्विटर / call 112

उत्तर प्रदेश पुलिस का एक चौंकाने वाला काम सामने आया है। इस काम की वजह से यूपी पुलिस की हर जगह प्रशंसा हो रही हैं। दरअसल, यूपी पुलिस के एक जवान ने जहरीले कोबरा के बीच जान की परवाह किए बिना कुंए में गिरे कुत्ते के तीन पिल्लों को बाहर निकाला। पीआरवी कर्मियों के इस साहस की अमरोहा में हर ओर प्रशंसा हो रही है। वहीं सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

सांप के डर से कोई भी अंदर नहीं जा रहा था: बता दें कि इस घटना से जुड़ी एक पोस्ट ट्विटर पर शेयर की जा रही है। इस पोस्ट में बताया गया है कि यूपी के अमरोहा में तीन कुत्ते के पिल्ले कुंए में गिर गए थे, पिल्लों की अवाज सुन वहां गांव वाले एकत्र हो गए और उन्हें बचाना चाहते थे। लेकिन कुंए में मौजूद सांप को देखकर कोई भी अंदर जाने से डर रहा था। इसी बीच एक गांव वाले ने 112 नंबर पर कॉल कर इसकी सूचना पुलिस को दी।

Hindi News Live Hindi Samachar 24 January 2020:देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

पुलिसकर्मी की हो रही है तारिफ: गौरतलब है कि इसकी सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। कुंए का नजारा देख एक पुलिसकर्मी सांप की परवाह किए बिना अंदर उतर गया और कुत्ते के पिल्ले को बाहर निकाल दिया। कुत्ते के पिल्ले के साथ पुलिसकर्मी की एक तस्वीर ‘कॉल 112’ ने ट्विट किया है। इस ट्विट पर कमेंट और रिट्विट कर लोग पुलिस कर्मी की जमकर तारीफ कर रहे है।

ट्विटर यूजर कर रहे हैं तारीफ: बता दें कि 22 जनवरी को शेयर किए गए इस पोस्ट को 800 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। इस पोस्ट पर रोहित कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है कि बहुत ही नेक कार्य, ईश्वर सभी जवानों के परिवारों को खुशहाली दें। हमें आप पर फख्र है। वहीं सत्यमेव नाम के एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि, ” हमें गर्व है अपने इस भाई पर – उत्तर प्रदेश पुलिस सदैव जन कल्याण के लिए सहायता करने के लिए खड़ी रहती है कल्याण हो – जय हिंद ”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: बिहार की महिला टीचर ने अनोखे अंदाज में पढ़ाई मैथ, शाहरुख से लेकर आनंद महिंद्रा तक हुए फैन; किया यह Tweet
2 ‘मोदी के तलवे चाट रहे हो तुम’, शाहीन बाग के सवाल पर लाइव शो में एंकर को गालियां बकने लगे CPI प्रवक्ता
3 प्रेयर में लॉलीपॉप चूस रहा था बच्चा, सहवाग ने VIDEO शेयर कर लिखा- इसका अलग ही जलवा है, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X