ताज़ा खबर
 

ड्राइवर ने नहीं दी लिफ्ट, महिला इंस्पेक्टर ने बीच सड़क झाड़ू से पीटा

उत्तर प्रदेश के अमेठी की एक महिला सब इंस्पेक्टर का कथित तौर पर एक ड्राइवर को पीटने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। स्थानीय मीडिया के अनुसार मामला मुसाफिरखाना थानाक्षेत्र के अढनपुर बाजार का है। महिला का नाम अनुराधा साहू बताया जा रहा है।

तस्वीर समाचार प्लस के द्वारा ट्वीट की गई है।

उत्तर प्रदेश के अमेठी की एक महिला सब इंस्पेक्टर का कथित तौर पर एक ड्राइवर को पीटने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। स्थानीय मीडिया के अनुसार मामला मुसाफिरखाना थानाक्षेत्र के अढनपुर बाजार का है। महिला का नाम अनुराधा साहू बताया जा रहा है। महिला सब इंस्पेक्टर मुसाफिरखाना कोतवाली में तैनात बताई जाती है। रिपोर्ट के मुताबिक महिला इंस्पेक्टर ने एक लोडर चालक से लिफ्ट मांगी थी। लिफ्ट न मिलने पर उसने ड्राइवर की सरेआम झाड़ू से पिटाई कर दी। कहा जा रहा है कि ड्राइवर को झाड़ू से पीटने के बाद उसे गाड़ी समेत महिला इंस्पेक्टर कोतवाली ले गई। खबर लिखे जाने तक यह पता नहीं चल पाया था कि महिला सब इंस्पेक्टर के खिलाफ क्या एक्शन लिया गया, न ही पुलिस प्रशासन की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान आया था। महिला सब इंस्पेक्टर ने भी मीडिया को इस बारे में कोई सफाई नहीं दी। लेकिन वीडियो वायरल होने से मामला तूल पकड़ता दिख रहा है।

अमेठी की यह घटना पुलिस के रवैये पर सवालिया निशान खड़ा कर रही है। इस मामले में पीड़त बताए जा रहे लोडर चालक के बारे में भी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लोडर चालक कहां का है और उसका क्या नाम है, यह खबर लिखे जाने तक पता नहीं चल सका था। लोडर चालक ने महिला सब इंस्पेक्टर के द्वारा की गई कथित मारपीट के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए क्या कानून की मदद ली, यह भी साफ नहीं हो पाया है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनते ही योगी आदित्यनाथ ने पुलिस प्रशासन से पूरी कर्तव्यनिष्ठा के साथ काम करने की बात कही थी। उनके सीएम बनने के एक-दो महीने तक सूबे में पुलिस काफी चौकन्नी भी नजर आई थी। लेकिन विरोधी अक्सर कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार को घेरते दिखते हैं। आम जनों में भी पुलिस के प्रति विश्वास की घोर कमी दिखाई देती है। सब इंस्पेक्टर का गाड़ी चालक को पीटने का मामला पुलिस की छवि पर सवाल उठाता दिख रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App