scorecardresearch

विधानसभा में गेम खेलते और गुटखा खाते नजर आये विधायक, वीडियो शेयर कर सपा ने कसा तंज, लोगों ने भी की खिंचाई

सपा के अनुसार, महोबा सदर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राकेश गोस्वामी गेम खेलते और झांसी से भाजपा विधायक रवि कुमार शर्मा गुटखा चबाते नजर आ रहे हैं।

विधानसभा में गेम खेलते और गुटखा खाते नजर आये विधायक, वीडियो शेयर कर सपा ने कसा तंज, लोगों ने भी की खिंचाई
सपा ने शेयर किया विधानसभा में गेम खेलते और गुटखा खाने का वीडियो ( फोटो सोर्स- वायरल वीडियो/ स्क्रीनग्रैब)

उत्तर प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है और इस दौरान पक्ष-विपक्ष के बीच जमकर बयानबाजी देखने को मिल रही है। इस बीच, दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में विधायक सत्र के दौरान मोबाइल में गेम खेलते नजर आ रहे हैं तो दूसरे वीडियो एक विधायक तंबाकू/गुटखा की डिब्बी खोलते और खाते नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर विपक्षी दलों ने भाजपा विधायकों पर तंज कसा है।

सदन में गेम खेलते और गुटखा खाते दिखे विधायक

समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर कर सरकार पर हमला किया गया है। समाजवादी पार्टी मीडिया आईटी सेल की तरफ से ट्वीट कर लिखा गया कि महोबा से भाजपा विधायक विधानसभा में तीन पत्ती गेम खेल रहे हैं। कर्नाटक में भाजपा विधायक मोबाइल पर पोर्न देखते पाए गए थे, भाजपा विधायकों को जनसमस्याओं से कोई लेना देना नहीं ,ये सिर्फ भ्रष्टाचार ,बलात्कार ,फालतू गेम्स में संलिप्त हैं। ये भाजपाई जनसेवक और जनप्रतिनिधि हैं? शर्मनाक।

अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज

एक अन्य वीडियो शेयर कर सपा आईटी सेल की तरफ से ट्वीट किया गया, “सदन में रजनीगंधा और तुलसी का मिश्रण करके साक्षात कैंसर को बढ़ावा देते जनता के लिए कैंसर समान पार्टी भाजपा विधायक। योगीजी, आपके विधायक और मंत्रीगण कुछ दिन बाद भरे सदन में अवैध शराब और गांजा भी फूंकेंगे क्या? आप लोग कार्यशालाएं आयोजित करते हैं क्या उसमें इसकी ट्रेनिंग देते हैं? वहीं अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए लिखा है कि भाजपाई विधायक उप्र विधानसभा के सत्र में खेल रहे हैं ताश और कर रहे हैं प्रदेश का नाश। भाजपा के उन विधायक जी को धन्यवाद जिन्होंने पीछे से ये वीडियो बनाकर व वायरल कर जनहित का काम किया। अब देखना ये है कि मुख्यमंत्री जी इन मा. विधायक जी पर ‘नैतिक बुलडोज़र’ कब चलाएँगे?

लोगों की प्रतिक्रियाएं

@Pankajdev8111 यूजर ने लिखा कि ऐसे नेता हमारे देश के युवाओं का भविष्य क्या तय करेंगे? अग्निबीर के नाम पर 4 साल का लॉलीपॉप दिखा दिए। खुद 5 साल बैठकर खैनी खा रहे हैं वो भी देश के पवित्र मंदिर में। @alok_zordar यूजर ने लिखा कि श्रीमान जी को तो 2 साल के लिए विधानसभा सदस्यता से बर्खास्त कर देना चाहिए। मतलब हद हो गई है यह जनता के प्रतिनिधि हैं? और अगर ऐसे प्रतिनिधि होते हैं तब तो फिर बहुत गड़बड़ है।

@Dushyan46336939 यूजर ने लिखा कि इसलिए प्रदेश का सत्यानाश हो गया है और जनता भी बराबर की हिस्सेदार है। जो ऐसे लोगों को चुनती है जो जनता का पैसा बर्बाद करने वाले होते हैं। @Aryavrat_73 यूजर ने लिखा कि अच्छा हुआ कि कोई गलत वीडियो नहीं देख रहे थे, नहीं तो आप बवाल ही कर देते? वैसे विधानसभा में हंगामा करके कार्रवाई अवरुद्ध करने के बारे में क्या कहना है?

बता दें कि समाजवादी पार्टी के अनुसार वीडियो में महोबा सदर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राकेश गोस्वामी गेम खेलते और झांसी से भाजपा विधायक रवि कुमार शर्मा गुटखा/ तंबाकू खाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग भाजपा विधायकों पर तंज कस रहे हैं और योगी आदित्यनाथ से अपने विधायकों को सीख देने की बात कह रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-09-2022 at 04:03:01 pm
अपडेट