ताज़ा खबर
 

महंगाई के चलते ट्विटर पर घिर गई नरेंद्र मोदी सरकार, लोगों ने लगाया ‘खोखले वादे’ करने का आरोप

कई यूजर्स ने नोटबंदी को लेकर भी नरेंद्र मोदी सरकार पर कटाक्ष किए हैं।

UP Polls 2017, UP Election 2017, UP Chunav 2017, UP Chunav, Narendra Modi, Narendra Modi Govt, Narendra Modi Trolled, Narendra Modi Criticism, Narendra Modi Twitter, Narendra Modi UP polls, Narendra Modi In Uttar pradesh, Narendra Modi Promises, Narendra Modi Feku, Indiaट्विटर पर महंगाई को लेकर नरेद्र मोदी सरकार घिरी हुई है। (Source: Twitter)

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के लिए एक ओर जहां पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी में डेरा डाले हुए हैं। वहीं अखिलेश यादव, राहुल गांधी व मायावती ने भी पूर्वांचल में आखिरी दांव खेला है। सोशल मीडिया पर भी लड़ाई कम रोचक नहीं है। ट्विटर पर मुख्‍य रूप से लड़ाई सपा-कांग्रेस व भाजपा के बीच है। दोनों तरफ से रोज किसी न किसी हैशटैग को ट्रेंड कराकर लाइमलाइट हासिल करने की कोशिश की जाती है। ऐसे ही सोमवार (6 मार्च) को ‘#मोदी_के_खोखले_वादे’ ट्रेंड करने लगा। इस हैशटैग के जरिए नरेंद्र मोदी द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान किए जा रहे वादों का मजाक उड़ाया जा रहा है। पिछले दिनों गैर-सब्सिडी रसोई गैस सिलेंडर का दाम बढ़ाने को लेकर भी कुछ यूजर्स ने सरकार को ताना मारा है। कई यूजर्स ने नोटबंदी को लेकर भी नरेंद्र मोदी सरकार पर कटाक्ष किए हैं। लोकसभा चुनाव 2014 के प्रचार के दौरान मोदी द्वारा किए गए पुराने वादे याद दिलाकर भी केंद्र सरकार पर तंज कसे जा रहे हैं।

कई लोगों ने इसी हैशटैग के साथ पीएम मोदी पर चुटकी भी ली है। एक ने लिखा है, ”मोदी जी का कहना है उन पर कोई दाग नहीं है अरे दिन में 5 बार जो कपड़े बदलेगा उस पर दाग कैसे दिखेगा भाई।” राजवीर ने कहा, ”#मोदी_के_खोखले_वादे बुरे दिनों में नकली नोट पाकिस्तान से आते थे अच्छे दिनों में SBI के ATM से ..” कुछ यूजर्स ने कार्टून भी शेयर किए हैं। गोपीचंद ने कटाक्ष करते हुए कार्टून ट्वीट किया है, जिसपर लिखा है, ”देख मोदी जी सचमुच में फ़कीर हैं तेरे लिए दिल्ली छोड़कर रोड पर आ गए हैं।” एक अन्‍य यूजर ने लिखा है, ”भाई मान गए अखिलेश यादव जी को, दो महीने से मोदी को विदेश नही जानें दिया।”

Next Stories
1 वीडियो: सांपों को खिलौना समझ उनके साथ खेलता है ये दो साल का बच्‍चा
2 पाकिस्तान में जारी हुआ 31 फरवरी की एक्सपायरी डेट वाला वीजा, न्यूज एंकर ने उड़ाया मजाक
3 प्रणव रॉय के यूपी में बीजेपी को जीतता हुआ बताने पर सोशल मीडिया बंटा, कुछ ने आचार संहिता की दिलाई याद
IPL 2020 LIVE
X