scorecardresearch

अमित शाह और योगी आदित्यनाथ के बगल बैठे दिनेश शर्मा की ये तस्वीर वायरल, लोग बोले- नए स्टूल मंत्री

अमित शाह से मुलाकात के दौरान अपनी कुर्सी पकड़कर ही जगह बदलते दिखे दिनेश शर्मा, सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल करने लगे

Dinesh Sharma, UP election, Amit shah
यूपी उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा (फोटो सोर्स; ट्विटर)

उत्तर प्रदेश चुनाव में अब वक्त बेहद कम बचा है लेकिन नेताओं के पाला बदलने की प्रकिया अभी भी जारी है। कांग्रेस के बड़े नेता आरपीएन सिंह बीजेपी में शामिल हो गए हैं। आरपीएन सिंह के पार्टी छोड़ने करने पर कांग्रेस नेताओं का कहना है कि उनके जाने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता। इस बीच यूपी के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। दिनेश शर्मा के ट्रोल होने के पीछे उनका वायरल हो रहा एक फोटो और वीडियो है।

गृह मंत्री से मिलने पहुंचे आरपीएन सिंह: आरपीएन सिंह ने दिल्ली स्थित बीजेपी के मुख्य कार्यालय पहुंचकर पार्टी ज्वाइन की। इसके बाद यूपी के कई बड़े नेताओं के साथ वह गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह से मिलने पहुंचे। इस मुलाकात के दौरान वहां अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, जेपी नड्डा, स्वतंत्र देव सिंह, केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा के साथ आरपीएन सिंह दिखाई दे रहे हैं।

इस वजह से ट्रोल हुए दिनेश शर्मा: दिनेश शर्मा की एक तस्वीर और एक वीडियो वायरल हो रहा है। तस्वीर में गृह मंत्री अमित शाह और योगी आदित्यनाथ सोफे पर बैठे दिखाई दे रहे हैं जबकि उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा उनकी बगल में एक सामान्य चेयर पर बैठे दिख रहे हैं। वहीं आपस में हो रही बातचीत के दौरान उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा अपनी कुर्सी पकड़े हुए ही स्थान बदलने लगते हैं। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया और इस वीडियो पर आम लोग भी अपनी प्रतिकिया दे रहे हैं और इसी को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाने लगा।

वीडियो शेयर करते हुए पत्रकार रोहिणी सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि शर्मा जी ‘अपनी कुर्सी, अपना साथ’ में यक़ीन करते हैं। वे ‘सबका साथ, सबका विश्वास’ का खेल समझ गए हैं। अपनी कुर्सी ले कर चलो, अपना लक पहन कर चलो।

पत्रकार संजय शर्मा ने ट्विटर पर लिखा कि क़सम से ! ग़ज़ब बेइज़्ज़ती करा दी पंडित जी आपने तो ! कुछ तो ब्राह्मण समाज की इज़्ज़त का घ्यान कर लेते ! अमित शाह जी यूपी के लोगों के साथ सही नहीं कर रहे ! पहले योगी जी की चप्पल बाहर उतरवायी और अब उनके करीबी दिनेश शर्मा का यह हाल ! अजब इश्क़ की ग़ज़ब कहानी!।

रेखा नाम की यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि शर्मा जी ने सोचा कि हे भगवान्! अपनी कुर्सी ले आया नहीं तो मुझे ही उठा दिया जाता। आदि नाम के यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि दुर्लभ वीडियो। 5 साल स्टूल का तगमा छोटे सरकार पर था, अंतिम समय मे ये मंझले शर्मा को मिल गया।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.