scorecardresearch

अखिलेश यादव को लेकर केशव मौर्य बोले – अगर विकास किया होता तो किसी शहरी सीट से लड़ते चुनाव, आने लगे ऐसे रिएक्शन

सपा प्रमुख अखिलेश यादव(SP chief Akhilesh Yadav) ने ऐलान किया है कि वह मैनपुरी (Mainpuri) के करहल (Karhal) विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। इसी को लेकर यूपी डिप्टी सीएम(UP Deputy CM ) ने ट्वीट किया।

Akhilesh kesav Prasad Maurya, Kesav with akhilesh Yadav Photo
यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ( फाइल फोटो – पीटीआई)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनैतिक दल एक-दूसरे पर हमलावर हो गए हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ऐलान किया है कि वह मैनपुरी के करहल सीट से चुनाव लड़ेंगे। इसी को लेकर यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। जिसके बाद यूजर उनका एक पुराना ट्वीट दिखाने लगे और कई तरह के कमेंट करने लगे।

दरअसल केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया कि मैनपुरी जनपद में करहल सहित सभी सीटों पर 2022 में खिलेगा कमल का फूल, लगेगा जीत का चौका, श्री अखिलेश यादव जी ने विकास किया होता तो किसी शहरी सीट से लड़ते चुनाव सुरक्षित सीट तलाशने के लिए मैनपुरी गए। उनके ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया देने लगे।

कुछ यूजर उनका एक पुराना ट्वीट दिखाने लगे तो वहीं कुछ लोग उन पर तंज कसते हुए कहने लगे कि पहले योगी आदित्यनाथ पर बात कीजिए। अगर हिम्मत है तो मैनपुरी आकर वह चुनाव लड़ लें। एक यूजर ने कमेंट किया कि आप अपनी तरफ ध्यान दीजिए। वैसे अगर आप जीत भी जाएंगे तो आपको तो बैठने के लिए स्टूल ही दिया जाएगा। वहीं मुकेश नाम के एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि अखिलेश यादव की लाख बुराई कर लो लेकिन बीजेपी आपको कभी मुख्यमंत्री बनने नहीं देगी।

मनोज कुमार नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि आप भी तो हार के डर से सिराथू भाग गए। किसी शहरी सीट से चुनाव क्यों नहीं लड़ लिया? श्रवण कुमार नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं, ‘अगर हार का डर नहीं था तो योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर जैसी सुरक्षित सीट क्यों दे दी?’ सलमान चौधरी नाम के एक टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि सभी नेता कुर्सी के लिए लड़ते हैं लेकिन आप तो स्टूल के लिए लड़ रहे हैं।

बता दें कि केशव मौर्य का जो पुराना ट्वीट लोग शेयर कर रहे हैं उसमें उन्होंने लिखा था कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी आप 2012 से 2017 में जहां सबसे अधिक विकास किए हैं वहीं से 2022 का चुनाव लड़ेंगे तभी विकास की बात करें अन्यथा विकास की बात करना बंद करो। गौरतलब है कि यूपी डिप्टी सीएम कौशांबी के सिराथू सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर सदर से चुनाव लड़ेंगे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट