ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर शेयर हो रही CM योगी आदित्य नाथ की फोटोशॉप्ड तस्वीर, जानिए इसकी सच्चाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक ‘आपत्तिजनक’ तस्वीर सोशल मीडिया पर कथित तौर पर पोस्ट करने के लिए मुजफ्फरनगर में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

योगी आदित्यनाथ की फोटोशॉप तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर। (Photo Source: Twitter)

सोशल मीडिया पर इन दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटोशॉप की हुई तस्वीर शेयर की जा रही है। काफी संख्या में लोग इस फोटो को शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक यह तस्वीर आधी है और इसे फोटोशॉप की मदद से एडिट भी किया गया है। सोशल मीडिया पर तवलीन सिंह नाम की एक यूजर ने फोटो शेयर किया है, जिसमें योगी आदित्य नाथ को आपत्तिजनक तरह से दिखाया गया है। उन्होंने फोटो के ऊपर कैप्शन दिया है, जिसमें लिखा गया है- “यूपी के मुख्यमंत्री”। यूजर की इस फोटो पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है और उन्हें बताया गया है कि यह तस्वीर एडिट की गई है। प्रतीक शुक्ला नाम के एक यूजर ने यूपी पुलिस और सीएम ऑफिस को ट्वीट करते हुए लिखा- “कृपया करके इस महिला पर योगी आदित्यनाथ की फर्जी फोटोशॉप की हुई फोटो ट्वीट करने पर केस दर्ज किया जाए।”

शैफाली वैद्य नाम की एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा- “यह महिला संभवता वरिष्ठ पत्रकार हैं और उन्होंने एक फोटोशॉप की हुई तस्वीर शेयर की है। उन्होंने असली फोटो का लिंक भी शेयर किया है।” दरअसल असली फोटो में योगी आदित्य नाथ को हैंडपंप से पानी पीते हुए दिखाया गया है। जबकि फोटोशॉप की गई फोटो में हैंडपंप के आगे गाय को खड़ा दिखाया गया है।

एक युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक ‘आपत्तिजनक’ तस्वीर सोशल मीडिया पर कथित तौर पर पोस्ट करने के लिए मुजफ्फरनगर में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सर्किल अधिकारी तेजबीर सिंह ने रविवार को कहा कि एक व्यक्ति की शिकायत के आधार पर शनिवार को सिविल लाइंस इलाके के शबी जैदी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जिले के खतौली शहर में शुक्रवार को एक व्यक्ति पर इसी तरह के अपराध का एक मामला दर्ज किया गया था और वह भी फरार है।

 

सहारनपुर हिंसा को लेकर योगी आदित्य नाथ के रवैये से बीजेपी परेशान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App