सपा के विज्ञापन पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कसा तंज, कहा- वसूली करने वाले आ रहे हैं

सीएम योगी ने सपा का जिक्र करते हुए कहा कि 2012 में जब सपा की सरकार बनी थी तो पहला काम राम जन्मभूमि पर आतंकी हमला करने वाले आतंकी का मुकदमा वापस लेने का हुआ था।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
UP CM Yogi Adityanath and SP Leader Akhilesh Yadav (Photo Source – PTI)

यूपी में विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे सीएम योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर जमकर निशाना साध रहे हैं। अपने भाषणों के जरिए सीएम योगी समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोल रहे हैं। उन्होंने समाजवादी पार्टी के विज्ञापन ‘मैं आ रहा हूं’ को लेकर कहा कि वसूली करने वाले आ रहे हैं।

सीएम योगी ने भाजपा के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में कहा, ”मैंने औरैया में देखा कि समाजवादी पार्टी का एक विज्ञापन चल रहा है। जिसके बाद वहां पर 8 लोगों ने एक व्यक्ति का जबरदस्ती अपहरण कर लिया। जिस पर लोग सवाल उठाने लगे कि क्या विज्ञापन का मतलब यही है। आपको बता दूं कि इस विज्ञापन का मतलब यही है कि गुंडागर्दी, लूटपाट, अराजकता, प्रदेश के अंदर अव्यवस्था और दंगाइयों को फिर से प्रोत्साहन देना।”

सीएम ने कहा, यह सब अब नहीं हो पाएगा। उत्तर प्रदेश अब पूरी तरह से बदल चुका है। उन्होंने कहा कि 2017 में बीजेपी की सरकार बनने के बाद सबसे पहला काम किसानों और प्रदेश की बेटियों की सुरक्षा के लिए किया गया था। हमारी सरकार बनने के बाद किसानों की कर्ज माफी और बहन बेटियों के लिए एंटी रोमियो दल बनाया गया था।

सीएम योगी ने सपा का जिक्र करते हुए कहा कि 2012 में जब सपा की सरकार बनी थी तो पहला काम राम जन्मभूमि पर आतंकी हमला करने वाले आतंकी का मुकदमा वापस लेने का हुआ था। उन्होंने कहा कि प्रदेश विकास के मार्ग पर आगे बढ़ रहा है। यूपी में कानून राज के साथ जनता का विकास हो रहा है। पिछली सरकारों में केवल एक परिवार के विकास को ही प्रदेश का विकास माना जाता था।

सीएम योगी ने हाल में ही भदोही में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि, हम कहते हैं कि सबका साथ और सबका विकास, जबकि वो कहते हैं कि मेरा परिवार और मेरा विकास। उन्होंने कहा था कि सपा सरकार ने राजनीति का अपराधीकरण कर रखा था और गरीबों के राशन हड़प लिया था। इस सरकार में अपराधी यह जान लें कि अब अगर कोई अपराध करने की कोशिश भी करेगा तो बुलडोजर तैयार खड़ा मिलेगा।

बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ‘मैं आ रहा हूं’ नाम से एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि पहले की सरकार में गरीबों के खातों में हजारों करोड़ों रुपया दिया जाता था। आज झूठ का फूल ‘लूट का फूल’ बनकर चौबीसों घंटे जनता को ठग रहा है। आज केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार की प्राथमिकता है- गरीब तक की जेब काटना, गरीब के परिवार की मूलभत सुविधाएं छीन लेना।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।