ताज़ा खबर
 

लखनऊ मेट्रो के उद्घाटन के बाद जमकर ट्रोल हुए योगी आदित्य नाथ, लोगों ने कहा- राम नाम जपना पराया माल अपना

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने ट्वीट में लखनऊ मेट्रो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना करार दिया था।

ट्विटर पर ये तस्वीर वायरल हो रही है।

लखनऊ में आज (5 सितंबर) से मेट्रो शुरू हो गई है। राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने इसको हरी झंडी दिखाई। इस मौके पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह राज्य के बाकी शहरों में भी मेट्रो लाने की कोशिशों में लगे हैं। लखनऊ से पहले दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, कोच्चि, जयपुर में मेट्रो सेवा शुरू की जा चुकी है। लखनऊ मेट्रो को लेकर विवाद भी हुआ। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दावा किया कि उनके वक्त में इसको बनाया गया है। वहीं केंद्र सरकार इसका क्रेडिट खुद लेना चाहती है। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने ट्वीट में लखनऊ मेट्रो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना करार दिया था। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को इस कार्य को पूरा करने के लिए बधाई दी थी। इसपर उनकी काफी आलोचना हुई। लोगों ने कहा कि अखिलेश द्वारा किए गए काम का क्रेडिट सरकार खुद लेना चाहती है। योगी आदित्यनाथ भी लखनऊ मेट्रो के उद्घाटन के बाद से सोशळ मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback

योगी आदित्य नाथ को ट्रोल करते हुए लिखा जा रहा है कि आपका तो बस यही काम रह गया है कि राम नाम जपना पराया माल अपना। इसी तरह से मेट्रो के उद्घाटन के लिए अखिलेश यादव की तारीफ कर के भी योगी आदित्य नाथ और बीजेपी पर लोग निशाना साध रहे हैं।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App