ताज़ा खबर
 

..और योगी आदित्य नाथ की लस्सी पीती तस्वीर को लेकर भिड़ गए सपा और बीजेपी समर्थक

समाजवादी पार्टी के समर्थक इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिख रहे हैं- योगी जी ये तो बता दीजिए कि अखिलेश यादव द्वारा लगाए प्लांट की छाछ कैसी लगी।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की ये तस्वीर ट्वीटर पर वायरल पोस्ट से ली गई है।

योगी आदित्य नाथ की एक तस्वीर सोशल मीडियो पर शेयर कीजा रही है। इस तस्वीर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी लस्सी पीते नजर आ रहे हैं। उनके साथ और भी लोग हैं जो इस गर्मी में लस्सी के मजे ले रहे हैं। अब इस तस्वीर पर भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के समर्थक आपस में भिड़ गए हैं। दरअसल मामला ये है कि किसी कार्यक्रम में योगी आदित्य नाथ अमूल की लस्सी पीते नजर आए। अब समाजवादी पार्टी के समर्थक इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिख रहे हैं- योगी जी ये तो बता दीजिए कि अखिलेश यादव द्वारा लगाए प्लांट की छाछ कैसी लगी। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अखिलेश सरकार ने अपने कार्यकाल में अमूल का प्लांट लगवाया था।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को ट्वीट कर लिखा जा रहा है- दूध की नदियां कब बहेंगी? कर्जमाफी, गड्ढामुक्ति जुमले साबित हो गए। ये तो बता दीजिए अखिलेश जी द्वारा लगाए प्लांट की छाछ कैसी लगी?

इस तस्वीर पर भारतीय जनता पार्टी के समर्थक लिख रहे हैं कि हमें नहीं पता था कि अमूल अखिलेश यादव ने बनवाई थी। सपा समर्थक भी पीछे नहीं हट रहे। वो बकायदा समझाने में लगे हैं कि लखनऊ में अमूल का प्लांट अखिलेश यादव ने ही लगवाया था।

समाजवादी समर्थकों से भाजपा समर्थक भी किसी हाल में हार नहीं मान रहे हैं। वो लोग सपा समर्थकों से पूछ रहे हैं कि पहले आप ये बता दो यूपी में 24 घंटे बिजली के मजे ले रहे हो वो कैसी लगी। वहीं बीजेपी के समर्थक ये भी पूछ रहे हैं कि जब अखिलेश यादव ने इतना काम किया तो फिर हार क्यों गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App