UP BJP चीफ़ ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा – 2024 में पूरी तरह खाली होने के बाद घूमने नोएडा एयरपोर्ट से विदेश चले जाना

25 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की आधारशिला रखेंगे। इसको लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी जेवर एयरपोर्ट का जायजा लिया है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
UP BJP Chief Swatantra Dev Singh (Photo Source – PTI)

उत्तर प्रदेश बीजेपी चीफ़ स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि अखिलेश जी, 2024 में पूरी तरह से खाली होने के बाद आप अपने विदेशी सैर सपाटे के लिए नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से फ्लाइट ले सकेंगे… हार्दिक बधाई। यूपी बीजेपी चीफ़ के ट्वीट पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सपा नेता मनीष जगन अग्रवाल ने स्वतंत्र देव के ट्वीट पर पलटवार किया कि स्वतंत्र देव जी। विदेश जाने के लिये भी पासपोर्ट बनता है, वीज़ा लगता है, उसके लिए चरित्र का अच्छा होना जरूरी है, आपको ज्ञात होगा कि बहुत सालों तक भाजपाइयों को वीज़ा ही नहीं मिल पाता था, क्योंकि उनका दुश्चरित्र सारी दुनिया जानती थी, फिलहाल आप लोग अपना वीजा पासपोर्ट दुरुस्त कराइये।

आशीष यादव (@544ashishyadav) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि आपके लिए खुशखबरी है कि आप और आपके बाबा जी आगरा एक्सप्रेस वे से होते हुए वानप्रस्थ होकर सन्यास को प्रस्थान करेंगे। कुलदीप सिंह यादव (@kuldeepYadav) नाम के यूजर ने कमेंट किया कि इसीलिए कहा जाता है कि राजनीति में पढ़े लिखे लोगों को आना चाहिए। मुझे लगता है साहब एंड कंपनी उत्तर प्रदेश के बाहर जरूर सैर करेंगे।

अखिलेश को UP भाजपा अध्यक्ष ने घेरा, बोले- सपा सरकार में शोहदों को छुड़ाने के लिए लखनऊ से आता था फोन

राकेश सहाय (@Drrakeshsahai) नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट किया गया – यूपी रोडवेज में कभी साधारण यात्री बनकर सफर कीजिए महोदय। आपको पता चलेगा कि उत्तर प्रदेश रोडवेज का हाल क्या है। अभिनेश सिंह (@Avnijesh) नाम के यूजर लिखते हैं कि हंसी मजाक का वक्त नहीं है। चुनाव कांटे का है, इसलिए इस तरह की बेतुकी बातों से बाचिये।

बुलडोजर कर ले बीजेपी अपना चुनाव चिन्ह – पीएम नरेंद्र मोदी के आरोपों पर अखिलेश यादव ने किया पलटवार

अक्षय गौतम (@Akshy34579) टि्वटर अकाउंट से लिखा गया कि स्वतंत्र जी कहीं ऐसा ना हो कि उत्तर प्रदेश चुनाव हारने के बाद आपको पार्टी समस्त जिम्मेदारियों से स्वतंत्र कर दे। ऋषि राज व्यास (@rishirajVyas18) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि चुनाव से पहले ही चले जाएं तो अच्छा है, कम से कम थोड़ी बहुत इज्जत बच जाएगी। राहुल गांधी को भी साथ में लेते जाएं। गौरतलब है कि 25 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की आधारशिला रखेंगे।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
प्‍लेन में गाना गाने को लेकर टि्वटर पर सोनू निगम का कैसे उड़ा मजाक, पढ़ेंsonu nigam , sonu nigam flight performance, sonu nigam viral video, jet airways suspends cabin crew so nigam, sonu nigam jet airways episode, sonu nigam twitter
अपडेट