बीजेपी ने अखिलेश यादव पर भाड़े की भीड़ बुलाने का लगाया आरोप, वीडियो शेयर कर कही यह बात

इस वीडियो पर कई ट्विटर यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा नेता सोमेंद्र तोमर ने लिखा, जनता की भावनाओं के खिलाफ कुछ करना इनके लिए कभी नई चीज थी ही नहीं। पैसे देकर भीड़ बुलाई जा सकती है लेकिन भावनाएं नहीं खरीदी जा सकती। जनता सब जानती है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
सपा प्रमुख अखिलेश यादव (फोटो सोर्स – पीटीआई)

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर भाजपा ने किराये की भीड़ जुटाने का आरोप लगाया है। यूपी भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है और कहा है कि अखिलेश भीड़ इकट्ठा करने के लिए पैसे बांट रहे हैं।

वीडियो के साथ लिखा गया कि भाड़े की भीड़ से अखिलेश देख रहे हैं मुंगेरीलाल के हसीन सपने… देखिए, समाजवादी विजययात्रा का सच…कैसे 500-500 रुपए देकर लोग बुलाए जा रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि समाजवादी पार्टी के बैनर-पोस्टर लेकर कार्यकर्ता सड़क के किनारे बैठे हुए हैं। सपा के कुछ कार्यकर्ता उनको पर्ची थमाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो पर कई ट्विटर यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा नेता सोमेंद्र तोमर ने लिखा, जनता की भावनाओं के खिलाफ कुछ करना इनके लिए कभी नई चीज थी ही नहीं। पैसे देकर भीड़ बुलाई जा सकती है लेकिन भावनाएं नहीं खरीदी जा सकती। जनता सब जानती है। मिथिलेश यादव ने इस वीडियो को गलत बताते हुए लिखते हैं कि यह बीजेपी की रैली नहीं है जहां लोगों को पैसा देकर बुलाया जाएगा। यह परिवर्तन लाने वाले लोग हैं और 2022 में जरूर परिवर्तन होगा।

जिनसे गोरखपुर नहीं संभल रहा है वह क्या संभाल पाएंगे यूपी – योगी आदित्यनाथ पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, कहा – अपने जनपद जाते हैं सीएम तो बढ़ जाता है क्राइम

सोनू सक्सेना लिखते हैं कि बीजेपी वाले भी किराए की भीड़ लेकर अमित शाह की रैली करवाते हैं। विजेंद्र सिंह ने लिखा, इस वीडियो में मुझे न तो कहीं पांच सौ का नोट दिख रहा है न ही पैसा लेने की बातचीत सुनाई दी। ऑफिशियल हैंडल से कुछ भी ट्वीट कर दिया जा रहा है, आपको शर्म आनी चाहिए। मनजीत कुमार लिखते हैं कि अखिलेश यादव को जिन्ना वाला बयान इतना भारी पड़ा कि पैसे देकर भीड़ बुलानी पड़ रही है।

पैसे के लिए बुलाया था और दिया भी नहीं – योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम से निकलते हुए बोले लोग, वीडियो वायरल

राजेंद्र अग्रवाल (@Ag63Agrawal) ने लिखा इसे शर्मनाक बताया। मुकेश कुमार (@mk7676152) ने लिखा कि अखिलेश यादव को हार की बौखलाहट के सामने कुछ समझ में नहीं आ रहा है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
कड़ाके की सर्दी का आपके फोन पर भी पड़ता है असर, बचाने का ये है उपायcold weather, smartphones, tips to maintain smartphones, smartphones maintenance, smartphone tips, latest gadget news in hindi,
अपडेट