ताज़ा खबर
 

गैंगरेप पर भड़के कांग्रेस नेता सलमान निजामी- बच्ची के बलात्कारी हिंदू, इसलिए बचा रहे हो

सलमान निजामी ने ट्वीट में लिखा- ''आप बच्चों के बलात्कारियों को बचाते हैं क्योंकि वे हिंदू हैं। और यह बड़े दुख की बात है। पुलिस और न्यायतंत्र पर विश्वास क्यों नहीं करते हैं? वे सब झूठ बोल रहे हैं। क्या तुम मनुष्य हो? क्या यही हिंदुत्व है? नहीं! यह हिंदुत्व नहीं है!''

कांग्रेसी नेता सलमान निजामी। (फोटोः फेसबुक)

कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने उन्नाव गैंगरेप मामले में ट्वीट कर विवादित बयान दिया है। सलमान निजामी ने लिखा है कि बच्ची के बलात्कारी हिंदू हैं, इसलिए उन्हें बचाया जा रहा है। सलमान निजामी ने ट्वीट में लिखा- ”आप बच्चों के बलात्कारियों को बचाते हैं क्योंकि वे हिंदू हैं। और यह बड़े दुख की बात है। पुलिस और न्यायतंत्र पर विश्वास क्यों नहीं करते हैं? वे सब झूठ बोल रहे हैं। क्या तुम मनुष्य हो? क्या यही हिंदुत्व है? नहीं! यह हिंदुत्व नहीं है!” बता दें कि सलमान निजामी पहले भी अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहे हैं। निजामी ने 2015 में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली थी। लेकिन 2013 में कश्मीर की आजादी को लेकर किए गए उनके कुछ विवादित ट्वीट उनके और पार्टी के गले की फांस बन चुके हैं। गुजरात चुनाव के दौरान निजामी के पुरानी ट्वीट्स को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मे कांग्रेस को घेर लिया था। निजामी के पुराने ट्वीट्स से पार्टी की खूब किरकिरी हुई थी। हालांकि बाद में निजामी ने कहा था कि उनका अकाउंट हैक कर ऐसे ट्वीट किए गए थे। निजामी एक बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर भी विवादित टिप्पणी कर चुके हैं। उन्होंने योगी आदित्यनाथ की तुलना जाकिर नाइक से कर दी थी।

निजामी ने कहा था- ”जिस व्यक्ति ने मुस्लिम लड़कियों को कब्र से निकालकर बलात्कार करने की बात की और जिसके खिलाफ दंगे और हत्या के मुकदमे हैं उसे मुख्यमंत्री बना दिया गया जबकि जाकिर नाइक के खिलाफ ऐसा कोई मुकदमा नहीं है उसे देश में आने नहीं दिया जा रहा है।” निजामी के इस विवादित बयान के बाद उनके खिलाफ मानहानी का मुकदमा भी किया गया था। बता दें कि उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

नाबालिग से रेप के आरोप में विधायक सेंगर के खिलाफ उन्नाव के माखी थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 363, 366, 376, 506 और पॉस्को एक्ट में केस दर्ज किया गया है। मारपीट और रेप मामले में विधायक के भाई अतुल सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को भी लापरवाही बरतने के चलते निलंबित किया गया है। यूपी पुलिस ने बताया कि केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है, लेकिन एसआईटी अपना काम करती रहेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कठुआ गैंगरेप: फर्जी ‘हिंदुओं’ पर भड़कीं सोनम कपूर, सानिया मिर्जा ने भी निकाली भड़ास
2 रघुराम राजन को RBI का चेयरमैन बता गए राहुल गांधी, बीजेपी नेता ने शेयर किया वीडियो
3 नरेंद्र मोदी कर रहे उपवास, कांग्रेस प्रवक्‍ता ने ट्वीट क‍िया उनके ब्रेकफास्ट और लंच का कार्यक्रम
किसान आंदोलन LIVE:
X