ताज़ा खबर
 

उन्‍नाव गैंगरेप: आरोपी बीजेपी विधायक के रिश्‍तेदार को एंकर ने बुरी तरह झाड़ा, देखें वीडियो

आज तक चैनल के कार्यक्रम 'हल्‍ला बोल' में सेंगर के रिश्‍तेदार प्रखर सिंह से एंकर अंजना ओम कश्‍यप की तीखी बहस हुई। प्रखर ने विधायक के बचाव में पीड़‍िता के चरित्र पर सवाल उठाए तो अंजना आक्रामक हो गईं।

Unnao bjp mla rape, Unnao rape case, Unnao kuldeep singh sengarउन्नाव जिले के बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर। जिन पर रेप का आरोप है(Photo: PTI)

उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म के मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दी गई है। अब सीबीआई ही उनकी गिरफ्तारी पर फैसला लेगी। मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित कर लिया है। अब शुक्रवार को दोपहर दो बजे सुनवाई करेगा। इससे पहले उन्नाव मामले को स्वत: संज्ञान में लेते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डीबी भोंसले तथा न्यायमूर्ति सुनीत कुमार की खंडपीठ ने सुनवाई के दौरान प्रदेश सरकार से जवाब-तलब किया। हाईकोर्ट ने सरकार से पूछा कि विधायक की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो रही है। वह आरोपी भाजपा विधायक को गिरफ्तार करेगी या नहीं?

दूसरी तरफ, आरोपी विधायक के रिश्‍तेदार टीवी चैनलों पर उनका बचाव कर रहे हैं। आज तक चैनल के कार्यक्रम ‘हल्‍ला बोल’ में सेंगर के रिश्‍तेदार प्रखर सिंह से एंकर अंजना ओम कश्‍यप की तीखी बहस हुई। प्रखर ने विधायक के बचाव में पीड़‍िता के चरित्र पर सवाल उठाए तो अंजना आक्रामक हो गईं।

अंजना ने कहा, ”समाज में हमेशा यही होता है। आपको लगता है एक नाबालिग बच्‍ची घूम-घूमकर बताती चलेगी कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है? किस तरह की परेशानियों से पूरा परिवार गुजरा है? 260 दिन लग गए साहब एफआईआर दर्ज करने में। खबरदार जो आपने लड़की और उसके चरित्र पर सवाल खड़ा किया तो….” बीच में टोकते हुए प्रखर ने पूछा कि ‘आपको सीबीआई पर भरोसा है या नहीं?’

अंजना ने आगे कहा, ”आप तथ्‍यों पर बात कीजिए, लेकिन लड़की के चरित्र पर सवाल करने की हिमाकत मत करिएगा। प्रखर सिंह, अपनी बात कीजिए और बचाइए अपने चाचा को, उससे आगे मत बढ़‍िए।”

उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म पीड़िता लड़की के पिता की पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। लड़की ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आवास के बाहर खुद को आग लगाने की कोशिश की। इससे पहले लड़की ने भाजपा विधायक द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2018: शहंशाह बने रविंद्र जडेजा को हरभजन सिंह ने खूब चिढ़ाया, देखें मजेदार वीडियो
2 ट्रोल ने कहा- तुम पैसों के लिए नाचती हो, चली जाओ पाकिस्‍तान, रिचा चड्ढा ने दिया करारा जवाब
3 कठुआ और उन्‍नाव की घटनाओं पर भड़के गौतम गंभीर, सिस्‍टम को चैलेंज- दम है तो अपराधियों को सजा देकर दिखाओ
आज का राशिफल
X