केंद्रीय मंत्री के नाम से दिया वैलेंटाइन डे पर लड़के-लड़कियों को घर आने का न्‍योता? किरण रिजीजू ने दी सफाई - union minister kiren rijiju replys to a fake tweet which says all boy and girl are invited on valentine day - Jansatta
ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री के नाम से दिया वैलेंटाइन डे पर लड़के-लड़कियों को घर आने का न्‍योता? किरण रिजीजू ने दी सफाई

एक दूसरे यूजर ने राय दी, "श्रीमान,यहां भी आधार लागू करवाएं, कई प्रतिष्ठित लोंगो के नाम के फर्जी अकाउंट बनाकर उससे फर्जी और भ्रामक ट्वीट किये जाते हैं, आम जनता को ये नही पता होता की वो गलत अकाउंट से किया जा रहा है वो सही में उसकी राय समझ लेता है।"

लोकसभा में गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू। (पीटीआई फोटो)

केन्द्रीय मंत्री किरण रिजिजू के नाम से एक फर्जी ट्वीट बनाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इस ट्वीट में किरण रिजिजू की फोटो डालकर उनके हवाले से लिखा गया है कि इस वैलेंटाइन डे पर अरुणाचल प्रदेश के सभी लड़के और लड़कियां उनके घर में आमंत्रित हैं। केन्द्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने इस ट्वीट को पोस्ट किया है। इस ट्वीट में लिखा है, ‘अरुणाचल के सभी सिंगल लड़के और लड़कियां, इस वैलेंटाइन को आप मेरे घर पर पार्टी के लिए आ सकते हैं, कपल्स यहां निषेध हैं, शर्माना मत।’ इस ट्वीट को में जो समय दिख रहा है वो है 8 फरवरी 18, सुबह 10 बजकर 26 मिनट। तस्वीर के मुताबिक इस ट्वीट को साढ़े 6 लाख लोगों ने रीट्वीट किया है जबकि 45 लाख लोगों ने लाइक किया है। इस ट्वीट पर को कोट करते हुए किरण रिजिजू ने लिखा है कि क्या किसी को बदनाम करने का यही तरीका है। उन्होंने ट्वीट किया, “घिनौनी और शर्मनाक हरकत, क्या किसी को बदनाम करने के लिए इसी तरह फर्जी तस्वीरों का इस्तेमाल किया जाना चाहिए।”

किरण रिजिूज को लोगों ने ऐसा करने वाले शख्स को सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। एक यूजर ने लिखा, “आप गृह राज्य मंत्री है, ये मामला आप ही के अंदर आता है, कड़ी कार्रवाई कीजिए।” एक दूसरे यूजर ने राय दी, “श्रीमान,यहां भी आधार लागू करवाएं, कई प्रतिष्ठित लोंगो के नाम के फर्जी अकाउंट बनाकर उससे फर्जी और भ्रामक ट्वीट किये जाते हैं, आम जनता को ये नही पता होता की वो गलत अकाउंट से किया जा रहा है वो सही में उसकी राय समझ लेता है।” अभिनव गुप्ता ने लिखा, “सर आप क्यूं परेशान हैं, असली परेशानी तो उन्हें होगी जो इसे पढ़कर शाम को आपके घर आ जाएंगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App