ताज़ा खबर
 

बीजेपी केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने छुट्टियों पर किया ट्वीट, ट्रोल होने पर बोले- मैं तो दिसंबर में अप्रैल फूल बन गया

बाबुल सुप्रियो ने इस पोस्ट पर लोगों की प्रतिक्रिया देख अपने अगले ट्वीट में लिखा- सच में?? लोग ऐसी फेक चीजें क्यों तैयार करते हैं।

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो।

बॉलीवुड में प्लेबैक सिंगर के तौर पर सफर शुरू कर भाजपा सरकार में मंत्री बनने वाले बाबुल सुप्रियो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो को ट्रोल उनके द्वारा ट्वीट किये गए छुट्टियों के एक मैसेज के चलते किया जा रहा है। लोग उन्हें फैक्ट चेक कर ट्वीट करने की नसीहत दे रहे हैं तो वहीं बहुत से लोग ये भी लिखने लगे कि मिस्टर मिनिस्टर भारत देश बदल रहा है, आप भी इन सब चीजों से ऊपर उठो। दरअसल अक्‍सर ऐसा होता है कि साल का अंत आते-आते सोशल मीडिया पर कई ऐसे मैसेज वायरल होते हैं जो अगले साल के वेकेशन कैलेंडर से संबंधित होते हैं। इस साल भी एक ऐसा ही मैसेज वायरल हो रहा था और इस मैसेज को बाबुल सुप्रियो ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्‍ट कर दिया।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback
  • Moto C 16 GB Starry Black
    ₹ 5999 MRP ₹ 6799 -12%
    ₹0 Cashback

बाबुल सुप्रियो ने जो छुट्टियों का कैलेंडर ट्वीट किया वो गलत है। उसमें दी गई कई तारीखों पर रविवार पड़ना गलत लिखा हुआ है। ये मैसेज देखते ही लोग बीजेपी के इस युवा मंत्री को ट्रोल करने लगे। लोगों ने उन्‍हें ये बताना शुरू कर दिया कि ये कैलेंडर गलत है और फेक है। लोगों ने उन्‍हें फैक्‍ट चेक कर पोस्‍ट करने की हिदायत भी दे डाली। उन्‍हें ट्रोल किया जाने लगा और अगले साल का ऑरिजनल कैलेंडर तक लोगों ने पोस्‍ट कर दिया।

खुद को ट्रोल होता देख बाबुल सुप्रियो को अपनी गलती का एहसास हुआ। उन्‍होंने इस बात को स्‍वीकारा भी। पर अपनी पोस्‍ट को डिलीट नहीं किया। बाबुल ने इस पोस्ट पर लोगों की प्रतिक्रिया देख अपने अगले ट्वीट में लिखा- सच में?? लोग ऐसी फेक चीजें क्यों तैयार करते हैं। लेकिन लोगों के कहने पर भी मैं अपना ये ट्वीट डिलीट नहीं करूंगा। हम सब गलतियां करते हैं या यूं समझ लिजिए कि दिसंबर मैं अप्रैल फूल बन जाते हैं। मैं भी बन गया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App