ताज़ा खबर
 

करोड़ों लोगों ने देखा इन अंकल जी का डांस, अब दूसरा-तीसरा VIDEO भी आया सामने

इन अंकल जी का सबसे पहला वीडियो 30 मई को वायरल हुआ था। वह क्लिप एक मिनट 36 सेकेंड्स की थी, जिसमें वह आंटी के साथ स्टेज पर थे। वीडियो की शुरुआत के साथ बैकग्राउंड में फिल्म खुदगर्ज का गाना बजता है। 'आप के आ जाने से' गीत पर अंकल थिरकने लगते हैं।

मध्य प्रदेश में विदिशा के रहने वाले इन अंकल जी ने शादी से जुड़े कार्यक्रम में गर्दा ही उड़ा दिया था। (फोटोः टि्वटर)

सोशल मीडिया पर एक अंकल जी इस वक्त सुपरस्टार बने हुए हैं। कारण- उनका झमाझम डांस है। अंकल की जिंदादिली और लटके-झटके इतने कमाल हैं कि दो दिन में वह सेसेंशन बन गए। फेसबुक, वॉट्सऐप व टि्वटर सरीखे मंचों पर करोड़ों लोग ने उनके ठुमकों को जमकर पसंद किया। ऐसे में गुरुवार (31 मई) को अंकल के डांस का दूसरा और तीसरा पार्ट भी सामने आ गया। लोग इन्हें भी देखकर खिलखिला रहे हैं और तेजी से सोशल साइट्स पर शेयर कर रहे हैं।

इन अंकल जी का सबसे पहला वीडियो 30 मई को वायरल हुआ था। वह क्लिप एक मिनट 36 सेकेंड्स की थी, जिसमें वह आंटी के साथ स्टेज पर थे। वीडियो की शुरुआत के साथ बैकग्राउंड में फिल्म खुदगर्ज का गाना बजता है। ‘आप के आ जाने से’ गीत पर अंकल थिरकने लगते हैं। आंटी को देख उनके डांस स्टेप्स में अचानक एक अलग सी फुर्ती आ जाती है। गाने पर अंकल हू-ब-हू गोविंदा की तरह डांस कर रहे थे। उनकी यह क्लिपिंग किसी शादी या अन्य कार्यक्रम की मालूम पड़ती है।

गुरुवार तक इस क्लिप को करोड़ों लोगों ने देखा, जिसके बाद इसका दूसरा और तीसरा पार्ट भी वायरल होने लगा। इन दोनों क्लिप्स में अंकल जी ‘चढ़ती जवानी, तेरी चाल मस्तानी’ गीत पर मटक रहे थे। यह गीत मूलरूप से मो. रफी और लता मंगेश्कर की आवाज में थे। दूसरी क्लिप 45 सेकेंड्स की थी, जबकि तीसरी क्लिप में वह आंटी के साथ एक मिनट 15 सेकेंड तक डांस करते नजर आए।

टि्वटर पर लोगों ने कहा कि यह इंटरनेट पर इस वक्त की सबसे कमाल चीज है। किसी ने इन अंकल को वेडिंग स्टेज का शोमैन करार दिया, तो किसी ने तारीफ में कहा कि (यूनाइटेड नेशेंस चिल्ड्रेन इमरजेंसी फंड) यूनिसेफ ने इसे शादी-बरात के सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस के रूप में चुना है। अंकल-आंटी के डांस के दूसरे और तीसरे पार्ट भी खूब पसंद किए जा रहे हैं।

अंकल को जानें करीब से: वायरल डांस वीडियो के असल हीरो की पहचान संजीव श्रीवास्तव के रूप में हुई है। उन्हें डब्बू अंकल के नाम से जाना जाता है। वह मूल रूप से मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं। बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और गोविंदा से मिली उन्हें डांस करने की प्रेरणा मिली थी। 12 मई को उनके साले की शादी से जुड़ा कार्यक्रम था। उन्हें स्टेज पर बुलाया गया और उन्होंने अपने स्टेप्स से गर्दा उड़ा दिया। गुरुवार सुबह उन्हें अपना वीडियो वायरल होने के बारे में पता लगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App